main page

टीवी की इन 19 एक्ट्रेसेस का बिना मेकअप के असली चेहरा आया सामने, देखकर लगेगा जोर का झटका

Updated 12 May, 2018 02:52:32 PM

टीवी सीरियल ''नागिन'' में ''शेशा'' का किरदार निभाने वाली अदा खान 29 साल की हो गई हैं। अदा ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल तौर पर की। साल 2009 में अदा ने टीवी सीरियल ''पालमपुर एक्सप्रेस'' से एक्टिंग में कदम रखा। हालांकि, टीवी शो ''अमृत मंथन'' में ''राजकुमारी अमृत'' के नाम से उन्हे

मुंबईः एक्ट्रेसेस की पहचान उनकी खूबसूरती से होती है। इनके हुस्‍न का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है, लेकिन जनाब...छोटे पर्दे पर काफी सुंदर दिखने वाली इन हसीनाओं के पीछे मेकअप आर्टिस्‍ट की मेहनत होती है। अगर इन्‍हें बिना मेकअप के देख लिया जाए, तो एक बार तो आप यकीन नहीं कर पाओगे। आज हम आपको ऐसी ही बिना मेकअप के कुछ एक्‍ट्रैसेज की तस्‍वीरें दिखाएंगे, जिसे देख आप रह जाएंगे शॉक्‍ड...

 

Bollywood Tadka


अंकिता लोखंडे


टीवी की कभी टॉप की एक्ट्रेस रही अंकिता लोखंडे सुपरहिट सीरियल "पवित्र रिश्ता" से फेमस हुई थीं। खबर है कि वह अब फिल्म मणिकर्णिका में कंगना के साथ नजर आएंगी लेकिन बिना मेकअप के आप अंकिता को पहचान नही पाएंगे। 

Bollywood Tadka

 

गौहर खान

 

"बिग बॉस 7" की विनर गौहर खान फिलहाल सुर्खियों से परे हैं। गौहर एक्टिंग के साथ-साथ सोशल साइट पर भी अपने हुस्न से तहलका मा देती हैं लेकिन यदि आप गौहर को बिना मेकअप के देख लें तो आप काफी हैरान रह जाएंगे। 

 

Bollywood Tadka


हिना खान

 

"बिग बॉस 11" में फर्स्ट रनर अप रहीं हिना खान अब बहुत ही पॉपुलर होती जा रही हैं। अपने स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरने वाली हिना अक्सर फैंस को अपने स्टाइलिश अंदाज से हैरान कर देती हैं लेकिन बोल्ड और हॉट हिना बिना मेकअप के काफी अजीब दिखती हैं। 

Bollywood Tadka

 

निया शर्मा

 

टीवी सीरियल "जमाई राजा" और एक हजारों में मेरी बहना में एक्ट्रेस निया शर्मा लीड रोल कर चुकी हैं। नेहा मेकअप के बाद तो कहर बरपा देती है, लेकिन बिना मेकअप के भी वो बहुत बोल्ड और हॉट दिखाई देती हैं। नेहा ने टॉप 50 हॉट एशियन वूमेन कॉम्‍पटीशन में उन्‍हें तीसरी रैंक हासिल हुई थी। तो आप जान ही गए होंगे कि इनकी रियल खूबसूरती वाकई कमाल ही होगी। लेकिन बिना मेकअप के उनका लुक काफी अजीब दिखाई देता है। 

 

Bollywood Tadka


रागिनी खन्ना

 

रागिनी खन्ना का टीवी का सफर कुछ खास नहीं रहा। उन्हें सुपरहिट सीरियल "ससुराल गेंदा फूल" में देखा गया था। उनके शरारती स्वभाव और खूबसूरती को लोगों ने काफी पसंद भी किया। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। हमेशा पर्दे पर खूबसूरती के जलवे बिखेरने वाली रागिनी बिना मेकअप काफी अजीब दिखती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

दृष्टि धामी

 

फेमस सीरियल "मधुबाला, गीत-हुई सबसे पराई" और "दिल मिल गए" में दृष्टि धामी काम कर चुकी हैं। उनके लुक को लोगों ने काफी पसंद किया लेकिन बिना मेकअप उनका लुक आपको काफी हैरना कर देगा। 

 

Bollywood Tadka

साक्षी तंवर

 

सुपरहिट सीरियल कहानी "घर-घर की" से फेमस हुई साक्षी तंवर आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल में आमिर की पत्नी के किरदार में नजर आई थीं। लेकिन यदि आप साक्षी को बिना मेकअप के देख लें तो आप उनको पहचान नही पाएंगे। 

 

Bollywood Tadka

 

रश्मि देसाई

 

कलर्स पर प्रसारित होने वाले सीरियल "दिल से दिल" तक में रश्मि को देखा जा रहा है। टीवी के कई शोज में वैंप का रोल कर चुकी रश्मि नेगेटिव किरदार में भी बहुत हॉट दिखती थी, लेकिन सच तो यह है कि रियल लाइफ में हो बहुत क्यूट और खूबसूरत हैं। बिना मेकअप के रश्मि भी काफी अजीबोगरीब दिखती हैं। 

 

Bollywood Tadka


श्रीटी झा

"कुमकुम भाग्य" की लीड एक्ट्रेस श्रीटी झा इस सीरियल से तकरीबन दस अवार्ड जीत चुकी हैं। उनकी चुलबुली अदाओं को फैंस काफी पसंद करते हैं लेकिन बिना मेकअप के उनकी तस्वीरों पर एक झलक पाई जाए तो सच में आप उनका सीरियल देखना बंद कर देंगे। 

 

Bollywood Tadka


मोनी रॉय

सीरियल "नागिन" से फेमस हुई मोनी रॉय सलमान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आएंगी। मौनी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है लेकिन बिना मेकअप के बिना मौनी को देखकर आप जरुर हैरान रह जाएंगे। 

 

Bollywood Tadka

 

जेनिफर विंगेट

 

फिलहाल जेनिफर कलर्स पर प्रसारित होने वाले सीरियल "बेपनाह" में काम कर रही हैं। उनकी खूबसूरती देखते ही बनती हैं लेकिन अगर आप उनको बिना मेकअप के देख लें तो आप पहचान नहीं पाएंगे। 

 

Bollywood Tadka


दिव्यांका त्रिपाठी

 

टीवी पर सबसे टॉप पर चल रहीं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों हिट सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में लीड रोल में नजर आ रही है। 

 

Bollywood Tadka


अनिता हसनंदानी


'कॉमेडी नाइट बचाओ', 'ये है आशिकी'' की अनिता हसनंदानी देखें बिना मेकअप की यह फोटो।

 

Bollywood Tadka

 

सोनारिका भदौरिया


'तुम देना साथ मेरा', 'देवों के देव महादेव', 'पवित्र रिश्ता' की सोनारिका भदौरिया की देखें बिना मेकअप वाली तस्वीर।

 

Bollywood Tadka

 

करिश्मा तन्ना


'एफआईआर', 'नागार्जुन एक योद्धा', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'बिग बॉस' में ग्लैरस लुक में खूबसूरत और सभी के मन को भाने वाली करिश्मा तन्ना को आपने बिना मेकअप नहीं देखा तो देखें उनकी यह तस्वीर। 

 

Bollywood Tadka

 

सुरभि चंदना

'कुबूल है, आहट', 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' टीवी शो में अपनी एक्टिंग से सभी को मोहने वाली सुरभि चंदना के देखें बिना मेकअप की यह तस्वीर।

 

Bollywood Tadka


श्वेता तिवारी

टीवी पॉपुलर सीरियल "कसौटी जिंदगी की" में लोगों को अपनी एक्टिंग से दीवाना बना चुकी श्वेता इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। श्वेता सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लोग उनकी अदाओं को काफी पसंद करते हैं लेकिन बिना मेकअप के श्वेता को उनके फैंस देखकर शॉक्‍ड रह जाएंगे। 

Bollywood Tadka


सुरभि ज्योति

पॉपुलर सीरियल "कुबूल" है में लीड रोल कर चुकी है एक्ट्रेस सुरभि ज्योति पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं लेकिन अगर बिना मेकअप आप सुरभि को देख लें तो आप उनको पहचान नही पाएंगे। 

 

Bollywood Tadka


दीपिका सिंह

फेमस सीरियल "दिया और बाती हम" से छोटे परदे पर एंट्री करने वालीं एक्ट्रेस दीपिका, पंजाबी गानों में भी नजर आई हैं। दीपिका टीवी स्क्रीन पर जितनी खूबसूरत और क्यूट दिखती है, रियल लाइफ में भी उससे किसी मामले में कम नहीं है। उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं मानते लेकिन बिना मेकअप वह काफी अजीब दिखती हैं। 


 

:

AnkitaLokhande Gauhar khan. Hina KhanNiya sharmaRashmi DesaiMoni RoyJennifer WingetDivyanka Tripathitv actressweird lookwithout makeup-

loading...