main page

'पद्मावत' देखने पहुंची लड़की के साथ हुआ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

Updated 02 February, 2018 01:51:28 PM

हैदराबाद के मूवी थिएटर में फिल्म ''पद्मावत'' देखने पहुंची 19 साल की लड़की के बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। खबर के मुताबिक पीड़िता सोशल मीडिया के जरिए बने दोस्त के साथ हैदराबाद के प्रशांत थिअटर में फिल्म पद्मावत देखने गई थी जहां उसके साथ कथित रूप से यौन शोषण हुआ। सर्कल इंस्पेक्टर मतइया ने बताया, ''पीड़िता के साथ फिल्म थिअटर के अंदर बलात्कार हुआ।

मुंबई: हैदराबाद के मूवी थिएटर में फिल्म 'पद्मावत' देखने पहुंची 19 साल की लड़की के बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। खबर के मुताबिक पीड़िता सोशल मीडिया के जरिए बने दोस्त के साथ हैदराबाद के प्रशांत थिअटर में फिल्म पद्मावत देखने गई थी जहां उसके साथ कथित रूप से यौन शोषण हुआ। सर्कल इंस्पेक्टर मतइया ने बताया, 'पीड़िता के साथ फिल्म थिअटर के अंदर बलात्कार हुआ। दो महीने पहले ही पीड़िता और आरोपी सोशल मीडिया पर दोस्त बने थे।' पुलिस ने बताया कि थिअटर में उस वक्त कुछ ही लोग थे और ज्यादातर हिस्सा खाली होने की वजह से उसने मौके का फायदा उठाया। 

बता दें कि आरोपी को 31 जनवरी को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद उसी दिन उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर रूप से चोट आई है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया, साथ ही लापरवाही बरतने के मामले में थिअटर मालिक के खिलाफ भी ऐक्शन लिया है। आरोपी की पहचान 23 साल के कंदकतला बीक्शापथी के रूप में हुई जो जनगांव जिले में एक ड्राइवर है। 20 दिन पहले ही दोनों पहली बार सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित स्वाति होटल में मिले थे और वहां से आरोपी उसे अपनी बहन के घर ले गया था। 
 

:

padmavatrapemovie theatre

loading...