main page

जिंदगी से जंग हारा 19 साल का टिकटॉक स्टार एंथोनी बाराजस,अमेरिका के माॅल में शख्स ने मारी थी गोली

Updated 02 August, 2021 08:04:07 AM

बी-टाउन के साथ-साथ इस साल हाॅलीवुड इंडस्ट्री से भी आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर सामने आ रही हैं। खबर है कि 19 साल के टिकटॉक स्टार एंथोनी बाराजस का निधन हो गया। एंथोनी बाराजस कुछ दिनों पहले दोस्त कैलिफोर्निया में एक फिल्म थिएटर में शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। 26 जुलाई को गोली लगने के बाद उन्हें हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया था जहां वो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे थे।

लंदन: बी-टाउन के साथ-साथ इस साल हाॅलीवुड इंडस्ट्री से भी आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर सामने आ रही हैं। खबर है कि 19 साल के टिकटॉक स्टार एंथोनी बाराजस का निधन हो गया। एंथोनी बाराजस कुछ दिनों पहले दोस्त कैलिफोर्निया में एक फिल्म थिएटर में शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। 26 जुलाई को गोली लगने के बाद उन्हें हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया था जहां वो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे थे।

Bollywood Tadka

19 साल के एंथनी बाराजस को उस वक्त गोली लगी जब वो दोस्त राइली गुडरिक के साथ अपनी हॉरर फिल्म फॉरएवर पर्ज के शाम का शो अटेंड करने पहुंचे थे। राइली गुडरिक का मौके पर निधन हो गया  और एंथनी बाराजस  life support system पर थे।

Bollywood Tadka

20 साल के जोसेफ को किया गिरफ्तार

इस मामले में संदिग्ध 20 वसाल के जोसेफ पर जिमेनेज पर मंगलवार रात हत्या, हत्या के प्रयास और डकैती के संदेह में मामला दर्ज किया गया था। उसे $ 2 मिलियन की जमानत पर रखा जा रहा है और कौरौबाकलिस ने कहा कि आने वाले दिनों में उसे गिरफ्तार किया जाएगा। 28 जुलाई को पुलिस ने अपने एक बयान में कहा इस अटैक का कोई खास मकसद नहीं था यह एक अकारण हमला लगता है।


TikTok StarAnthony BarajasPasses AwayUS Cinema HallHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...