main page

Tik Tok Star Death: 19 वर्षीय टिक टॉक स्टार कूपर की मौत, मॉल की पार्किंग में मिली डेड बॉडी

Updated 12 June, 2022 09:59:53 AM

सोशल मीडिया पर आए दिन चौकाने वाली खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। देखने को मिला है कि पिछले कुछ दिनों से मौत के मामले खूब बढ़ रहे हैं। युवा खुद ही अपनी जान ले रहे हैं। अब तक कई यंग एक्ट्रेसेस मौत को गले लगा चुकी हैं। अब हाल ही में 19 वर्षीय अमेरिकन टिक टॉक स्टार कूपर नोरिगिया की मौत की खबर सामने आई है। कूपर के निधन से फैंस उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर आए दिन चौकाने वाली खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। देखने को मिला है कि पिछले कुछ दिनों से मौत के मामले खूब बढ़ रहे हैं। युवा खुद ही अपनी जान ले रहे हैं। अब तक कई यंग एक्ट्रेसेस मौत को गले लगा चुकी हैं। अब हाल ही में 19 वर्षीय अमेरिकन टिक टॉक स्टार कूपर नोरिगिया की मौत की खबर सामने आई है। कूपर के निधन से फैंस उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

 

लॉस एंजेलिस मेडिकल एग्जामिनर की जानकारी के मुताबिक- टिक-टॉकर कूपर नोरिगिया लॉस एंजेलिस के मॉल की पार्किंग में 9 जून को मृत पाए गए हैं। वह टिक टॉक पर लोगों के बीच काफी मशहूर थे। उनके 17 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे।


कूपर नोरिगिया ने अपने निधन से कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- 'ऐसा कौन सोचता है कि वह लोग जवानी में ही मर जाएंगेl' इसके कुछ घंटे बाद उनकी मौत हो गईl 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, कूपर नोरिगिया के शरीर पर किसी भी प्रकार की हिंसा के सबूत नहीं मिले हैं। अभी उनकी मौत के कारण का पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 


 


Tik TokCooperdiesdead bodyparking lotBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...