main page

1971 के खाने का Bill वायरल, मसाला डोसा और कॉफी की कीमत देख हक्के-बक्के हुए लोग

Updated 24 January, 2023 05:04:10 PM

आज कल ज्यादातर लोग रेस्टोरेंट या कैफे में खाना पसंद करते हैं। लेकिन बहुत से लोग छोटे हिस्से और अत्यधिक उच्च कीमतों की शिकायत करते हैं। बिल में टैक्स भी कहीं ज्यादा होता है। बजट के अनुकूल जगह पर एक बार के भोजन की कीमत लगभग 1,000-1,200 रुपये हो सकती है लेकिन क्या आपने करीब 4 दशक पहले की कीमत के बारे में सोचा है? हाल ही में इंटरनेट पर 1971 के समय का एक रेस्टोरेंट बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर लोगों का दिमाग चकरा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज कल ज्यादातर लोग रेस्टोरेंट या कैफे में खाना पसंद करते हैं। लेकिन बहुत से लोग छोटे हिस्से और अत्यधिक उच्च कीमतों की शिकायत करते हैं। बिल में टैक्स भी कहीं ज्यादा होता है। बजट के अनुकूल जगह पर एक बार के भोजन की कीमत लगभग 1,000-1,200 रुपये हो सकती है लेकिन क्या आपने करीब 4 दशक पहले की कीमत के बारे में सोचा है? हाल ही में इंटरनेट पर 1971 के समय का एक रेस्टोरेंट बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर लोगों का दिमाग चकरा रहा है।

 

@indianhistory00 नाम के अकाउंट से यह बिल शेयर किया गया है। बिल में मसाला डोसा और कॉफी का कीमत लिखी हुई है। मसाला डोसा और कॉफी महज 1-1 रुपया है। जी हां. चौक गए न आप भी। उस समय में मसाला डोसा और कॉफी के मजे लोग सिर्फ 1 रुपया खर्च कर ले लेते थे।


यह पोस्ट देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और इस बिल को आगे शेयर भी कर रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

1971 Foodbill viralBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...