main page

कालीन भैया के भौकल में दिखेंगे मोगैम्बो, शाकाल और गब्बर के 2.0 वर्जन

17 September, 2020 02:38:05 PM

मिर्जापुर 2 की घोषणा के बाद से ही उत्साह अपने चरम पर है। जब से निर्माताओं ने राष्ट्र के सबसे लोकप्रिय शो के दूसरे सीजन की घोषणा की है, सभी की नजरें इस पर टिकी है जहाँ पहले कभी नहीं देखी दुनियां की झलक ने हम सभी को रोमांचित कर दिया है...

नई दिल्ली। मिर्जापुर 2 की घोषणा के बाद से ही उत्साह अपने चरम पर है। जब से निर्माताओं ने राष्ट्र के सबसे लोकप्रिय शो के दूसरे सीजन की घोषणा की है, सभी की नजरें इस पर टिकी है जहाँ पहले कभी नहीं देखी दुनियां की झलक ने हम सभी को रोमांचित कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(Dra)Maa(tic) ho toh aisi ❤

सित॰ 16, 2020 को 9:38पूर्वाह्न PDT बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

नजर आएंगे ये सितारे
सीजन 2 के साथ, मिर्जापुर का कुनबा बड़ा हो जाता है, लेकिन नियम समान रहते हैं। पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्यांन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकारों के इस एक्शन से भरपूर श्रृंखला में वापसी कर रहे हैं। ऐसे में, आप भी एक स्टाइलिश लेकिन देहाती दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हो जाइये जहां अपराध, ड्रग्स, हिंसा शासन और जीवित रहने के लिए लड़ने की जरूरत है। शो के सीक्वल में विजय वर्मा, प्रियांशु पैन्यूली और ईशा तलवार भी नज़र आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Loyal ho? Toh jawab do.

सित॰ 14, 2020 को 10:19पूर्वाह्न PDT बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

23 अक्टूबर को होगी रिलीज
"मिर्जापुर 2" में कालीन भैय्या के रूप में अपनी गैंगस्टर भूमिका को दोहराते हुए, पंकज त्रिपाठी ने बताया कि कैसे आज के दौर के विलन बीते युग के खलनायकों के मुकाबले विकसित हो गए हैं।अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली इस सीरीज से पहलेअभिनेता का कहना है कि इस एक्शन थ्रिलर ने '80 और 90 के दशक' से हिंदी फिल्म खलनायक शाकाल और मोगैम्बो के विरुद्ध, एक अलग खतरनाक विलन की पेशकश की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ab comments mein decide kar lo जन्म दिवस ki badhai denge ya शिक्षक दिवस ki 🙏🏻 #Mirzapur2

सित॰ 4, 2020 को 11:30अपराह्न PDT बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पहले, खलनायक का आईडिया सीमित था। मिर्जापुर, गुड़गांव और सैक्रेड गेम्स के साथ, मैंने मानव मानसिकता की गहराई से खोजबीन की है।अभिनेता ने साझा किया, जो आगामी एडिशन में अली फज़ल के खिलाफ युद्ध के मैदान को घातक रूप में बदलते हुए नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Handpick kiye hai inn sabko ❤️

अग॰ 29, 2020 को 10:38पूर्वाह्न PDT बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

विलन को लेकर पंकज त्रिपाठी का कहना है ये
अगर आज के विलन हास्य चित्र से आगे निकल गए हैं, तो त्रिपाठी का मानना ​​है कि इसका श्रेय उन लेखकों को जाता है जो किरदारों को गहनता से समझते हैं और बारीकियों को सामने लाते हैं। "वे नकारात्मक किरदार लिख रहे हैं जो हंसी से भरपूर है। इसके पीछे मजबूत बैकस्टोरी हैं जो परिभाषित करता है कि आदमी इस तरह क्यों है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ab Kaleen Bhaiyya ne kaam diya toh karna padega. Bio mein Link hai, aagey aapko pata hai. @primevideoin #Mirzapur2

अग॰ 23, 2020 को 11:30अपराह्न PDT बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

200 से अधिक देशों में एक साथ होगी लॉन्च
कालीन भैय्या के बारे में अधिक बताते हुए उन्होंने कहा कि वह स्पष्ट खलनायक नहीं दिखता क्योंकि आप उस आदमी के कई पहलुओं से परिचित हैं। वह बीते युग के मोगैम्बो, शाकाल और गब्बर का 2.0 वर्जन है।लगभग दो साल के लंबे इंतजार के बाद अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'मिर्जापुर' 23 अक्टूबर, 2020 में अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रही है। बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल सीरीज एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है और यह दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च होगा।


web series reviewMirzapur 2Pankaj TripathiKaleen BhaiyaMirzapur 2 Release DateMirzapur 2 CastMirzapur 2 Amazon Prime Videoमिर्जापुर 2
loading...