main page

अमिताभ बच्चन के KBC-12 सेट पर कोरोना की दस्तक, 2 लोगों की रिपोर्ट आई पोजिटिव

Updated 04 September, 2020 09:54:51 AM

कोरोना वायरस दिन-ब-दिन लोगों को अपना शिकार बनाता जा रहा है।  अब तक देश के कई लाख लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। वहीं कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए लगभग तीन महीने के बाद कई स्टार्स टीवी रियलिटी शोज और फिल्मों के सेट पर वापस लौट आई हैं। सेलिब्रिटीज ने महामारी के बीच फिर से शूटिंग शुरू कर दी है। लेकिन शूटिंग सेट्स पर भी कोरोना से दस्तक दे दी है।

मुंबई: कोरोना वायरस दिन-ब-दिन लोगों को अपना शिकार बनाता जा रहा है।  अब तक देश के कई लाख लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। वहीं कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए लगभग तीन महीने के बाद कई स्टार्स टीवी रियलिटी शोज और फिल्मों के सेट पर वापस लौट आई हैं। सेलिब्रिटीज ने महामारी के बीच फिर से शूटिंग शुरू कर दी है। लेकिन शूटिंग सेट्स पर भी कोरोना से दस्तक दे दी है।

Bollywood Tadka

हाल ही में कोरोना पॉज़िटिव से निगेटिव होने बाद अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू की थी। लेकिन अब सेट पर दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद शो की शूटिंग बंद कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक केबीसी के सेट पर 2 क्रू मेंबर्स को कोरोना वायरस के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि अमिताभ के स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए कौन बनेगा करोड़पति के निर्माताओं द्वारा सेट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम होने की जानकारी मिली थी।

Bollywood Tadka

कंटेस्टेंट्स के लेकर और क्रू मेंबर्स तक की सुरक्षा सुनिश्चित करने और कई जगहों पर सावधानी बर्ती जा रही है। इसके बावजूद शूटिंग सेट पर कोरोना पेशेंट निकलने की खबर ने वाकई अमिताभ बच्चन के फैन्स को डरा दिया है। 

 

'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' के सेट पर भी कोरोना की दस्तक

सिर्फ कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर ही नहीं, रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग में भी कोरोना मरीज मिले हैं। बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा के टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर 7 से 8 सदस्यों ने कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।  कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए लोगों में कुछ कोरियोग्राफर और क्रू मेंबर्स शामिल हैं। इससे पहले ये रिश्ता क्या कहलाता के स्टार्स और कुछ क्रू मैंबर्स कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। 

: Smita Sharma

amitabh bachchankbc 12set2 corona positivemembersBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...