main page

फादर्स डे का नायाब तोहफा:सोनू सूद की मदद से स्वस्थ होकर घर लौटी मजदूर की 20 दिन की बेटी, मुंबई में हुआ दिल का ऑपरेशन

Updated 22 June, 2021 10:48:45 AM

फिल्मों के विलेन यानि एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो हैं। रोना काल और लॉकडाउन ने एक्टर ने अपने अथक प्रयासों से लोगों का खूब दिल जीता है।  सोनू सूद की वजह से कई बेसहारा और गरीब लोगों को जीवनदान मिला है। लोगों उन्हें गरीबों का मसीहा कहते हैं। हाल ही में सोनू सूद जालोर के एक दिहाड़ी मजदूर की 20 दिन की बेटी के लिए देवदूत बने।बच्ची के दिल में छेद का मुंबई में सोनू सूद द्वारा सफल ऑपरेशन हुआ। फादर्स डे पर सोनू की तरफ से एक बाप के लिए ये एक नायाब तोहफा है।

मुंबई: फिल्मों के विलेन यानि एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो हैं। रोना काल और लॉकडाउन ने एक्टर ने अपने अथक प्रयासों से लोगों का खूब दिल जीता है।  सोनू सूद की वजह से कई बेसहारा और गरीब लोगों को जीवनदान मिला है। लोगों उन्हें गरीबों का मसीहा कहते हैं। हाल ही में सोनू सूद जालोर के एक दिहाड़ी मजदूर की 20 दिन की बेटी के लिए देवदूत बने।

Bollywood Tadka

बच्ची के दिल में छेद का मुंबई में सोनू सूद द्वारा सफल ऑपरेशन हुआ। फादर्स डे पर सोनू की तरफ से एक बाप के लिए ये एक नायाब तोहफा है। वहीं सोनू की दरियादिली से अभिभूत इस परिवार ने अपनी बेटी का नाम सोनू रखकर एक्टर का आभार जताया।

Bollywood Tadka

बच्ची के पिता भगाराम का कहना है कि सोनू सूद ने उनकी बेटी को दूसरा जीवन दिया है, वे नहीं होते तो बच्ची को कोई नही बचा सकता था। यह जीवन उन्हीं का दिया हुआ है, इसीलिए बच्ची का नाम ही सोनू रख दिया है। बच्ची के दिल में छेद था और पिता की भगाराम के खराब आर्थिक हालत के कारण इतना बड़ा इलाज का खर्च उठाने में असमर्थ थे, ऐसे में सोनू सूद का फादर्स डे पर इससे बड़ा कोई उपहार नहीं हो सकता। 

Bollywood Tadka

 

सोनू सूद ने मांगी पार्टी 
 
जालोर निवासी दिलीप सोलंकी ने सोमवार को बच्ची की परिवार संग तस्वीर शेयर कर सोनू सूद को शुक्रिया करते हुए ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा- सर आपकी मदद से नन्ही सोनू के दिल का ऑपरेशन हुआ और सोनू को एक नया जीवन मिला।

 

हितेश जी जैन बच्ची को जालोर घर तक लेकर पहुंच गए हैं। इस मदद के लिए भगामराम माली का परिवार जीवन भर आपका आभारी रहेगा। धन्यवाद। यूजर के इस ट्वीट को सोनू सूद ने रीट्वीट किया। इसके साथ उन्होंने लिखा-'आज की सबसे खूबसूरत तस्वीर, मुझे पार्टी कब दोंगे दोस्त?'


Sonu Sood20 daysBaby girlJalorefacilitates surgeryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...