main page

'कुछ कुछ होता है' को पूरे हुए 20 साल, जश्न में शामिल हुए शाहरुख़, रानी, काजोल समेत ये सितारे

17 October, 2018 10:00:46 AM

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पंसद की जाने वाली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को आज 20 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया गया है। इस पार्टी में 'कुछ कुछ होता है' की स्टारकास्ट...

मुंबईः बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पंसद की जाने वाली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को आज 20 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया गया है। इस पार्टी में 'कुछ कुछ होता है' की स्टारकास्ट शाहरुख़ ख़ान, रानी मुखर्जी, काजोल और डायरेक्टर करण जौहर सब मौजूद हैं। यह एक हिंदी रोमांटिक ड्रामा है, जो 16 अक्टूबर,1998 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म की बात करें तो इसकी शूटिंग 21 अक्टूबर, 1997 को शुरू हुई थी। इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। 
Bollywood Tadka
बता दें फिल्म को रिलीज हुए बेशक कई साल हो गए हैं, लेकिन फिल्म के कुछ डायलॉग लोगों की जुबान पर आज भी रहते हैं। फिल्म के गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आए। फिल्म में संगीत जतिन-ललित ने दिया है।
Bollywood Tadka
आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस इंडिया ने 'कुछ कुछ होता है' को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर घोषित किया था। यह फिल्म 1998 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म रही थी।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि फिल्म का कुल बजट 10 करोड़ था और फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 107 करोड़ रुपये रहा। सिर्फ यही नहीं, 'कुछ कुछ होता है' ने कई सारे अवॉर्ड भी अपने नाम किए। 
Bollywood Tadka
44वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर और काजोल को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। सलमान खान और रानी मुखर्जी ने 'कुछ कुछ होता है' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब हासिल किया था।
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka


kush kush hota hai20 yearpartybollywoodshahrukh khankajolsalman khan
loading...