main page

निर्भया दुष्कर्म मामले में दोषियों की फांसी में हुई देरी पर भड़की मल्लिका शेरावत ने कह डाली ये बात

18 January, 2020 02:33:14 AM

निर्भया दुष्कर्म मामले में दोषियों की फांसी में हो रही देरी से देश की जनता नाराज है। जानकारी के लिए बता दें पहले 22 जनवरी को निर्भया के दोषियों को फांसी दी जानी थी । इसके बाद दोषी मुकेश की याचिका पर सुनवाई करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट ने दोषियों के लिए नया डेथ वारंट जारी कर दिया। अब फांसी की तारीख को

बॉलीवुड तड़का डेस्कः निर्भया दुष्कर्म मामले में दोषियों की फांसी में हो रही देरी से देश की जनता नाराज है। जानकारी के लिए बता दें पहले 22 जनवरी को निर्भया के दोषियों को फांसी दी जानी थी । इसके बाद दोषी मुकेश की याचिका पर सुनवाई करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट ने दोषियों के लिए नया डेथ वारंट जारी कर दिया। अब फांसी की तारीख को 1 फरवरी कर दिया है। 
Bollywood Tadka
लेकिन इस रोक को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत काफी गुस्से में आ गई हैं। उन्होंने इस खबर पर निराशा व्यक्त की है। दुष्कर्म और बाल वेश्यावृत्ति पीड़ितों के पुनर्वास में सक्रिय एक्ट्रेस का कहना है कि यह खबर देश की महिलाओं के लिए निराशाजनक है। 
Bollywood Tadka
मल्लिका शेरावत ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, "यह कितना निराशाजनक है, देश की महिलाओं को कैसा महसूस हो रहा होगा, मैं यह महसूस कर सकती हूं।
Bollywood Tadka
सोच कर देखिए उसके (निर्भया) परिजनों पर क्या बीत रही होगी।"


mallika sherawatnirbhaya convicts2012 Delhi gang rapebollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...