main page

शेफाली शाह के लिये 2022 रहा सही मायने में 'शेफाली का साल'

Updated 14 September, 2022 12:09:46 PM

दर्शकों और उद्योग के विशेषज्ञों ने हमेशा कहा है कि शेफाली शाह भारत में 'अनसंग बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस' हैं और अगर असली प्रतिभा को वास्तव में उसका हक मिलता है; शेफाली शाह राज करेंगी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दर्शकों और उद्योग के विशेषज्ञों ने हमेशा कहा है कि शेफाली शाह भारत में 'अनसंग बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस' हैं और अगर असली प्रतिभा को वास्तव में उसका हक मिलता है; शेफाली शाह राज करेंगी।

एक सच्ची कलाकार, जो प्रयोग करने से नहीं डरती, वास्तविक, रॉ और वास्तव में अपने पात्रों जीनेवाली, शेफाली शाह साबित करती है कि स्टारडम प्रतिभा की मात्रा नहीं है और चकाचौंध, ग्लैम और उद्योग की सतहीपन से विपरीत हैं। हमने अक्सर किसी ऐसे व्यक्ति की अनदेखी की है जिसने अपने करियर के दौरान लगातार हमें अभूतपूर्व और अनुभवी प्रदर्शन दिए हैं।

लेकिन 2022 में लगता है कि चीजें बेहतर के लिए बदल गई हैं! 2022 सही मायने में शेफाली शाह का साल साबित हो रहा है। जलसा, ह्यूमन्स, डार्लिंग्स से लेकर हाल के दिल्ली क्राइम सीज़न 2 तक, उद्योग जगत का हैवीवेट का ध्यान पहले की तरह आकर्षित करता है और भारतीय मनोरंजन के परिदृश्य में एक अजेय शक्ति के रूप में उभरा है।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि स्क्रीन पर उनके द्वारा लाया गया कन्टेन्ट की क्षमता निर्विवाद रूप से पारंपरिक, रन-ऑफ-द-मिल फिल्मों और शो की तुलना में अधिक समृद्ध है। इस साल उनकी सभी सिनेमाई पेशकशों को पहचाना और सराहा गया है। जिस तरह का काम उसने किया है, उसे करने के 3 दशकों के बाद, अभिनेत्री को आखिरकार उसका हक मिल रहा है और हम इस से ज्यादा उत्साहित हैं।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Shefali Shah2022शेफाली शाह

loading...