main page

नहीं रहीं टिक टॉकर तान्या परदाजी, स्काईडाइविंग के दौरान हुई 21 साल की सोशल मीडिया सेंसेशन की मौत

Updated 04 September, 2022 11:02:23 AM

टिकटॉक स्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन तान्या परदाजी अब हमारे बीच नहीं रहीं। तान्या परदाजी 21 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गईं। स्काई डाइविंग के दौरान हुई दुर्घटना में तान्या परदाजी की जान चली गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोलो स्काईडाइविंग के दौरान उनका पैराशूट नहीं खुला जिसकी वजह से गिरकर उनकी मौत हो गई।

मुंबई: टिकटॉक स्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन तान्या परदाजी अब हमारे बीच नहीं रहीं। तान्या परदाजी 21 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गईं। स्काई डाइविंग के दौरान हुई दुर्घटना में तान्या परदाजी की जान चली गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोलो स्काईडाइविंग के दौरान उनका पैराशूट नहीं खुला जिसकी वजह से गिरकर उनकी मौत हो गई। 

Bollywood Tadka


स्काइडाइविंग की शौकीन थी तान्या

तान्या को स्काइडाइविंग का बहुत शौक था। 27 अगस्त को वह सोलो स्काइडाइविंग के लिए गई थीं।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि इस दौरान उनका पैराशूट नहीं खुला और वह सीधे जमीन पर जा टकराईं। हादसे के बाद उन्हें हाॅस्पिटल ले ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Bollywood Tadka

तान्या परदाजी कनाडा की एक टिकटॉकर और ब्यूटी क्वीन थीं। उनके टिक टॉक प्रोफाइल में वर्तमान में 2 मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स के साथ 95.4K फॉलोअर्स थे। इतना ही नहीं वह मिस कनाडा के सेमीफाइनल तक भी पहुंची थीं। 

Content Writer: Smita Sharma

21 year oldTikTokerTanya PardazidiesSkydiving accidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...