main page

दुखद:दोस्त के साथ घूमने निकली 25 ​साल की मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का निधन, पानी में कार डूबने से हुई मौत

Updated 22 September, 2021 08:57:09 AM

बी-टाउन से आए दिन एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। हाल ही में मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया। खबरों की मानें तो वह गोवा के बागा-कलंगुट मेंकार हादसे के शिकार हो गई। इस दौरान कार में मौजूद उनके दोस्त शुभम देगडे की भी हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक दोनों की मौत गहरे पानी में डूबने से हुई। पुलिस ने दोनों शव सोमवार को उत्तरी गोवा के अरपोरा इलाके में गहरे पानी में डूबी एक कार के अंदर से बरामद किया।

मुंबई: बी-टाउन से आए दिन एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। हाल ही में मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया। खबरों की मानें तो वह गोवा के बागा-कलंगुट मेंकार हादसे के शिकार हो गई। इस दौरान कार में मौजूद उनके दोस्त शुभम देगडे की भी हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक दोनों की मौत गहरे पानी में डूबने से हुई। पुलिस ने दोनों शव सोमवार को उत्तरी गोवा के अरपोरा इलाके में गहरे पानी में डूबी एक कार के अंदर से बरामद किया। 

Bollywood Tadka

25 साल की एक्ट्रेस और उनके दोस्त शुभम जो 28 साल के थे उनकी मौत पर गोवा पुलिस ने बताया कि जिस कार से वे जा रहे थे वह तेज रफ्तार में थी और अनियंत्रित होकर पानी में गिर गई।

Bollywood Tadka

हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि कार कौन चला रहा था। सेंट्रल लॉक बंद होने के कारण दोनों कार से बाहर नहीं निकल सके।पुलिस को दोनों के हाथ में रिस्टबैंड मिले हैं। पुलिस का मानना है कि दुर्घटना से एक रात पहले वह किसी क्लब में गए थे। 

Bollywood Tadka

 

जल्द होने वाली थी शादी!

 ईश्वरी और शुभम दोनों अच्छे दोस्त थे और 15 सितंबर को गोवा घूमने गए थे। दोनों बचपन के दोस्त थे और खबरों की मानें तो जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे।काम की बात करें तो ईश्वरी देशपांडे मराठी की जानी मानी एक्ट्रेस थीं।र उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में ईश्वरी एक हिंदी और एक मराठी फिल्म की शूटिंग पूरी की थी लेकिन उनकी ये दोनों ही फिल्में अभी रिलीज नहीं हुई है।


Marathi actressIshwari Deshpandediescar accidentGoaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...