main page

32 साल के शख्स का दावा, '46 की ऐश्वर्या है मेरी मां, लंदन में IVF से हुआ जन्म'

12 January, 2020 05:07:17 PM

एक और व्यक्ति सामने आया है जो खुद को बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय का बेटा कहता है। एक साल पहले भी यह व्यक्ति मीडिया में आया था और वीडियो बनाकर खुद के सही होने का दावा किया था।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कुछ दिन पहले चेन्नई की एक महिला सामने आई जिसने सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा किया था। 45 वर्षीय महिला ने कहा था कि अनुराधा पौडवाल ने समय की कमी के चलते उन्हें जन्म देने के बाद किसी और को दे दिया था। उन्होंने कोर्ट में एक याचिका भी डाली और माता-पिता के ना अपनाने के चलते इसके 50 करोड़ रुपये हर्जाना देने की भी मांग की थी। 

Bollywood Tadka, Aishwarya Rai Images

अब एक और व्यक्ति सामने आया है जो खुद को बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय का बेटा कहता है। एक साल पहले भी यह व्यक्ति मीडिया में आया था और वीडियो बनाकर खुद के सही होने का दावा किया था। 32 साल के इस शख्स का कहना है कि ऐश्वर्या ने उसे आईवीएफ के माध्यम से लंदन में उन्हें जन्म दिया।

Bollywood Tadka,  Aishwarya Rai Images

संगीत कुमार मंगलौर के रहने वाले हैं। सबसे ज्यादा आश्चर्य की बात यह है कि उन्होंने बताया कि उनका जन्म 1988 में हुआ था और उस समय ऐश्वर्या 15 साल की थीं। उस व्यक्ति ने यह भी कहा कि ऐश्वर्या के माता-पिता ने उसकी दो साल तक देखभाल की है। आरोप लगाते हुए उस शख्स ने कहा कि ऐश्वर्या के रिश्तेदारों ने उसके बर्थ सर्टिफिकेट समेत सभी रिकॉर्ड मिटा दिए हैं।

Bollywood Tadka,  Aishwarya Rai Images

संगीत अब ऐश्वर्या के साथ मुंबई में शिफ्ट होना चाहता है। इस खबर के सोशल मीडिया तक पहुंचने के बाद यूजर्स को उस शख्स के बारे में पता चला तो उसकी ट्रोलिंग शुरू हो गई। पिछली बार जब यह मामला सामने आया था तब पुलिस ने संगीत को मानसिक रूप से बीमार बताया। 

Bollywood Tadka, Aishwarya Rai Images

वर्कफ्रंट पर, ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्म मणिरत्नम की तमिल फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' होगी। मणिरत्नम के साथ फिर से काम करने के बारे में, ऐश्वर्या ने कहा कि 'यह एक शानदार अनुभव है। मणिरत्नम मेरे गुरु हैं और वे देश के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक हैं। 


Aishwarya Rai SonSangeeth KumarAbhishek BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...