main page

Myntra Fashion Superstar के सेट पर एक साथ 33 लोग कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

Updated 02 October, 2020 04:49:18 PM

कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। ये वायरस अब तक फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स को अपने गिरफ्त में ले चुका है। लेकिन हाल ही में सामने आई खबर ने तो लोगों को हैरान करके रख दिया है। मिन्त्रा (Myntra) फैशन सुपरस्टार की शूटिंग के सेट पर 33 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए ह

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। ये वायरस अब तक फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स को अपने गिरफ्त में ले चुका है। लेकिन हाल ही में सामने आई खबर ने तो लोगों को हैरान करके रख दिया है। मिन्त्रा (Myntra) फैशन सुपरस्टार की शूटिंग के सेट पर 33 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद से वहां अफरा-तफरी मच गई है। 

Bollywood Tadka

 

शूटिंग का हिस्सा रहने वाले कंटेस्टेंट और कर्मचारियों का आरोप है कि निर्माताओं ने स्वास्थ्य संबंधी  सुरक्षा का ठीक से ध्यान नहीं रखा। दिशा निर्देशों का ठीक से पालन नहीं हुआ। समय पर लोगों की जांच नहीं करवाई और न ही सेट पर सैनिटाइज किया गया। इसकी वजह से सेट से एक साथ बड़ी मात्रा में 33 लोग संक्रमित हो गए।

Bollywood Tadka


नाम सामने न लाने की शर्त पर शो के कुछ कंटेस्टेंट ने बताया कि ये शो अगस्त के आखिरी हफ्ते में शुरू होने के लिए तैयार था। उस समय सभी लोगों के करवाए थे, जिसमें सबकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उसके बाद ही एक सितंबर से शूटिंग शुरू हुई। इसके कुछ दिनों बाद एक कंटेस्टेंट को थकान सी महसूस हुई। लेकिन ये बात संचालकों को पता चलने पर भी उन्होंने इसे अनदेखा किया और शूटिंग वैसे ही चलती रही। सैनिटाइजर की प्रक्रिया पर भी कोई ध्यान नहीं दिया गया। न ही बाथरूम को रोजाना साफ किया जाता था। फिर अगले दिन एक और प्रतियोगी को थकान महसूस हुई। इस बार यह बात प्रोडक्शन हाउस तक पहुंचाई गई। तब उन्होंने इस बात पर जरा गौर किया और पूरी टीम का टेस्ट करवाया, जिसमें 33 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। 
बता दें मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इस शो के जज हैं और बानीजे एशिया इस शो की निर्माता हैं। 

 
 

: suman prajapati

33 peopletestedCorona positivesetMyntra Fashion Superstarsushmita senmanish malhotraBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...