main page

35 वर्षीय एक्टर गॉडफ्रे गाओ की सेट पर गिरने से मौत, जल्द बनने वाले थे शो के विनर

Updated 28 November, 2019 11:13:34 AM

ताइवान में जन्मे एक्टर गॉडफ्रे गाओ की सेट पर गिरने से मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक,  35 साल के एक्टर की मौत का कारण हार्ट अटेक बताया जा रहा है।

तड़का डेस्क. ताइवान में जन्मे एक्टर गॉडफ्रे गाओ की सेट पर गिरने से मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक,  35 साल के एक्टर की मौत का कारण हार्ट अटेक बताया जा रहा है। फेमस रियलिटी टीवी शो 'चेस मी' में गॉडफ्रे गाओ एक मशहूर स्टार गेस्ट की भूमिका में नजर आते थे।  

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक, यह दुखःद घटना उस समय हुई जब ताइवान के कनाडाई मॉडल और अभिनेता गॉडफ्रे गाओ चीन में एक शो की शूटिंग के दौरान सेट पर अचानक गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। बीबीसी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वे एक रियलिटी टीवी शो 'चेज़ मी' में एक अतिथि प्रतिभागी थे और उनकी टीम यह शो जीतने के बहुत करीब पहुंच चुकी है। 

Bollywood Tadka

शो के प्रोड्यूसर ने कहा कि शूटिंग के दौरान वह गिर पड़े और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। कहते हैं कि 2011 में, लक्जरी ब्रांड 'लुई विटन' के लिए विज्ञापन करने वाले गाओ पहले एशियाई पुरुष मॉडल थे। 

Edited By: Akash sikarwar

Taiwanactor Godfrey Gao diesactor Godfrey Gaoheart attackTaiwanese Canadian actorHollywoodEntertainment newsreality TV showChase MeGodfrey Gao has died after collapsing on the set

loading...