FacebookTwitterg+Mail

पंजाबी अदाकार और प्रोड्यूसर के साथ हुई प्लॉट के नाम पर 42 लाख की धोखाधड़ी

42 lakhs rupees fraud with film artist darshan singh aulakh
08 August, 2018 02:02:33 AM

जालंधरः जीरो डार्क थर्टी हालीवुड मूवी समेत कई बॉलीवुड और पॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुके दर्शन औलख से प्लॉट खरीदने के नाम पर 42 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। नयागांव निवासी हरचंद सिंह के खिलाफ नयागांव थाने में ठगी व पंजाब अपार्टमेंट प्रॉपर्टी रेगुलेशन एक्ट की धारा 36 के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। 

पुलिस को दी शिकायत में दर्शन सिंह औलख ने बताया है कि उन्होंने 2011 में घर बनाने की योजना बनाई थी। इसके लिए वे जमीन तलाश रहे थे। इस दौरान उनकी मुलाकात आरोपी हरचंद से हुई। आरोपी ने उन्हें बताया कि उसके पास आठ मरले का एक प्लॉट है, जो पुडा से मंजूर है। उसमें सीवरेज समेत सारी सुविधाएं हैं। 

उन्होंने बताया कि उनका आरोपी से सौदा हो गया और उसने रजिस्ट्री भी करवा दी, लेकिन लंबे समय तक उन्हें प्लॉट का पजेशन नहीं दिया। जब वह उससे इस बारे में कहते थे तो वह आनकानी करता था। जब उन्होंने दबाव डाला तो उसने कहा कि आपको आठ मरले का कॉमर्शियल प्लॉट जल्द दे देंगे। वहां पर आप घर क्या होटल भी बना लेंगे।

इसके बाद भी उसने प्लॉट का पजेशन नहीं दिया। आरोपी उन्हें सात साल तक परेशान करता रहा। उन्होंने बताया कि जब वह उससे परेशान हो गए तो तीन महीने पहले एसएसपी कुलदीप सिंह चहल को शिकायत दी। इसके बाद मामले की पड़ताल की गई। अब इस संबंध में केस दर्ज करने की कार्रवाई की गई है। 
 


Darshan singh aulakh fraud 42 lakhs pollywood bollywood
loading...