main page

मलयालम एक्टर अनिल नेदुमंगड की डूबने से मौत, 48 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Updated 26 December, 2020 09:15:30 AM

साल 2020 खत्म होने को आया पर फिल्म बी-टाउन इंडस्ट्री से बुरी खबरों के आने का सिलसिला अभी भी जा रही है। वहीं हाल ही में खबर आई है कि साउथ इंडियन फिल्मों के एक्टर अनिल नेदुमंगड़ की शुक्रवार को मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल नेदुमंगड की मौत डूबने से हुई है।

मुंबई: साल 2020 खत्म होने को आया पर फिल्म बी-टाउन इंडस्ट्री से बुरी खबरों के आने का सिलसिला अभी भी जा रही है। वहीं हाल ही में खबर आई है कि साउथ इंडियन फिल्मों के एक्टर अनिल नेदुमंगड़ की शुक्रवार को मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल नेदुमंगड की मौत डूबने से हुई है। वह 48 साल के थे।

Bollywood Tadka

अनिल नेदुमंगड अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए गए थे। इस दौरान वह गहरे पानी में चले और फिर वे निकल नहीं पाए। दरअसल, अनिल नेदुमंगद एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में थोडुपुझा पहुंचे थे। इस फिल्म में एक्टर जोजू जॉर्ज प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

Bollywood Tadka

ब्रेक के दौरान अनिल नेदुमंगड और उनके दोस्तों ने मलंकरा बांध में नहाने का प्रोग्राम बनाया। नहाने के दौरान वह गहराई में चले गए। बचावकर्मियों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया। इसके बाद उन्हें हाॅस्पिटल ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनका पार्थिव शरीर थुदुपुझा जिला सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

Bollywood Tadka

अनिल नेदुमंगड के काम की बात करें तो उन्होंने एक टीवी एंकर से करियर की शुरुआत की थी।  2014 में उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा और कई यादगार भूमिकाएं निभाईं। उन्होंने 'अय्यप्पनम कोशियुम', 'कम्मतिपादम' के अलावा 'पावड़ा', 'किस्मत', 'पैरोल' जैसी फिल्मों में काम किया।

: Smita Sharma

malayalamactoranil nedumangaddiedrowningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...