main page

रणबीर संग बिकिनी फोटोज से लेकर सलमान के थप्पड़ मारने तक जानें कैटरीना की 6 controversy

Updated 15 July, 2019 06:55:11 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कैट अपने  स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के चलते फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। लेकिन आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ी 5 कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बताएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कैट अपने  स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के चलते फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। लेकिन आज हम आपको उनके बर्थडे पर कैटरीना की जिंदगी से जुड़ी 5 कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बताएंगे। जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

Bollywood Tadka, कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर 

बिकिनी कॉन्ट्रोवर्सी

साल 2013 में कैटरीना की बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ बिकिनी तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों सीक्रेट वेकेशन पर इब्जा बीच घूमने गए थे, लेकिन पैपराजी ने वहां कैट का पीछा नहीं छोड़ा और बिकिनी में कैट की फोटोज क्लिक कर ली। बाद में ये फोटोज वायरल हो गई, जिस पर कैट ने मीडिया को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इतना ही नहीं इन्हीं तस्वीरों पर सलमान ने कैटरीना का बचाव करते हुए कहा था कि लोगों को इस तरह अपनी पर्सनल लाइफ पब्लिक नहीं करनी चाहिए। उन्होंने इन तस्वीरों को नकली बताते हुए कहा था कि तस्वीरों से छेड़खानी की गई है।

Bollywood Tadka, कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर 

जब सलमान ने मारा था कैट को थप्पड़

रणबीर से रिलेशनशिप से पहले कैटरीना सलमान के साथ रिलेशनशिप में थी। उस वक्त सलमान कैट को लेकर काफी पॉजेसिव थे। तभी तो जब एक कॉफी डेट पर कैटरीना डीप नेक वाली ड्रेस पहनकर पहुंचीं तो सलमान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। उनकी इस हरकत के बाद ही कैट सलमान से दूर हो गई। इस खबर ने उस वक्त बहुत बवाल मचाया था।

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर 


जब अजमेर की दरगाह पर स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं कैटरीना

साल 2007 में रिलीज हुई 'नमस्ते लंदन' की वजह से कैट कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गईं थीं। दरअसल, फिल्म की सक्सेस के लिए कैट अजमेर शरीफ की दरगाह दुआ मांगने स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं। जिसे लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की और उनका विरोध भी किया। इसके बाद कैटरीना ने सफाई देते हुए कहा था कि वो किसी को हर्ट नहीं करना चाहती थी।  

Bollywood Tadka, कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर 


जब पोर्न फिल्मों के डायरेक्टर के साथ दिखीं थीं कैट

साल 2014 में कैटरीना उस वक्त काफी सुर्खियों में आ गई थीं जब पोर्न फिल्मों के प्रोड्यूसर टेरी स्टीफंस के साथ उनकी एक फोटो वायरल हो गई। कैट के साथ ही उनकी छोटी बहन ईसाबेल की फोटो भी टेरी के साथ वायरल हुई थीं।

Bollywood Tadka, कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर 

कैट का ऊप्स मोमेंट

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'जब तक है जान' के प्रमोशन के दौरान कैटरीना वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गई। शॉर्ट ड्रेस में कैटरीना की इन फोटोज ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी। जिसके बाद कैटरीना अपनी अपीयरेंसेंस को लेकर काफी अलर्ट हो गईं। 

Bollywood Tadka, कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर 

कैटरीना के गुलशन ग्रोवर के साथ इंटीमेट सींस 

कैटरीना कैफ ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'बूम'(2003) से की थी। इस फिल्म में कैटरीना ने गुलशन ग्रोवर के साथ कई बोल्ड सींस दिए थे।

 

 

: Neha

Katrina Kaifcontroversiesbirthday specialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...