main page

बाॅलीवुड की एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं इन 5 काॅमेडी एक्टरस की पत्नियां, तस्वीरें देख लगेगा झटका

Updated 15 July, 2018 04:09:47 PM

छोटी पर्दा कई काॅमेडी शो की वजह से भी जाना जाता है जो हमारे व्यस्त और तनावपूर्ण जीवन को आसान बनाते हैं, लेकिन जैसा कि कहा जाता है, हर सफल व्यक्ति के पीछे, एक महिला होती है।

मुंबईः छोटी पर्दा कई काॅमेडी शो की वजह से भी जाना जाता है जो हमारे व्यस्त और तनावपूर्ण जीवन को आसान बनाते हैं, लेकिन जैसा कि कहा जाता है, हर सफल व्यक्ति के पीछे, एक महिला होती है। आज हम आपको कॉमेडी के कुछ बादशाहों की पत्नियाों के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

 

Bollywood Tadka

 

राजू श्रीवास्तव

मशहूर काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव ने शिखा से शादी की। राजू के दो बच्चे भी हैं। बता दें कि शिखा ने डांस रियलटी शो नच बलिए सीजन 6 में भाग लिया था।  


 

Bollywood Tadka

 

राजू पाल

कॉमेडी के एक और बादशाह राजू पाल कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वह ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज के विनर भी रह चुके हैं। उनकी पत्नी का नाम सरिता है और उनके भी दो बच्चे हैं। 

 


Bollywood Tadka

 

किकू शारदा 

 द कपिल शर्मा शो में पलक का किरदार निभा चुके किकू शारदा साल 2003 में प्रियंका से शादी के बंधन में बंधे। किकू के दो बेटे हैं। प्रियंका ने डांस रियलटी शो नच बलिए सीजन 6 में हिस्सा लिया था।  


Bollywood Tadka

 

चंदन प्रभाकर

कॉमेडियन चंदन प्रभाकर को भी द कपिल शर्मा शो से पहचान मिली थी। शो में उन्होंने चंदू चाय वाले का किरदार निभाया। चंदन ने 25 अप्रैल 2015 नंदिनी खन्ना नाम की लड़की से शादी की। 

 

Bollywood Tadka

 

सुनील ग्रोवर
 

एक्टर और कॉमेडी के बादशाह सुनील ग्रोवर को देश का हर बच्चा डॉ मशहूर गुलाटी के नाम से जानता है। उन्होंने आरती से शादी की है। हालांकि, बहुत से लोग इस बात को नहीं जानते हैं कि सुनील पहले अपनी पत्नी के सामने अपने चुटकुले सुनाते हैं। अगर उनकी बात पर आरती हंसे तो वह स्टेज पर दर्शकों को वही चुटकुला सुनाते हैं। सुनील की पत्नी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनका एक बेटा भी है जिसका नाम मोहन है। 

 

:

comedian starsbeautifulwivesSunil GroverChandan PrabhakarKiku ShardaRaju Srivastav

loading...