main page

100 अलग शहरों के 5000 स्टूडेंट्स ने ‘पास नहीं तो फेल नहीं’ गाने के लॉन्च इवेंट में लिया हिस्सा

21 July, 2020 05:46:00 PM

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज एक वर्चुअल इवेंट में आगामी बायोलॉजिकल ड्रामा -शकुंतला देवी का पहला गाना लॉन्च किया। ये गाना जिसका टाइटल ‘पास नहीं तो फेल नहीं’ विद्या बालन द्वारा लॉन्च किया गया था...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज एक वर्चुअल इवेंट में आगामी बायोलॉजिकल ड्रामा -शकुंतला देवी का पहला गाना लॉन्च किया। ये गाना जिसका टाइटल ‘पास नहीं तो फेल नहीं’ विद्या बालन द्वारा लॉन्च किया गया था, जो फिल्म में गणित की जादूगर शकुंतला देवी की भूमिका निभा रही हैं, जिन्‍हें 'ह्यूमन कम्प्यूटर' के नाम से भी जाना जाता है। 100 से अधिक शहरों के डीएवी स्कूल्स और कॉलेज के लगभग 5000 स्‍टूडेंट्स ने इस वर्चुअल इवेंट में हिस्सा लिया।

गीत लॉन्‍च में भाग लेने के अलावा उन्होंने अभिनेत्री के साथ मज़ेदार इंटरेक्टिव सत्र में भी भाग लिया। प्रतिभाशाली जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा कम्पोज़ इस पेपी गाने को पावर हॉउस परफॉर्मर सुनिधि चौहान ने गाया है। इस गीत के बोल प्रसिद्ध गीतकार वायु द्वारा लिखे गए हैं।

इन गाने को लेकर विद्या बालन ने कहा ये
 शकुंतला देवी के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा, "मैं 100 से अधिक शहरों के डीएवी स्‍कूल के एवं कॉलेजों के 5000 स्‍टूडेंट्स के साथ ‘शकुंतला देवी’ के पहले गाने को लॉन्‍च कर बहुत उत्‍साहित हूं। इसका टाइटल है- ‘पास नही तो फेल नहीं।‘  ये गाना वाकई मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह अंकों के साथ इंटरेक्शन करने का एक दिलचस्प तरीका सामने लाता है और गणित फोबिया को दूर करने की कोशिश करता है। यह बहुत ही मजेदार ढंग से पढ़ाने का अनुभव करता है।

युवाओं के साथ ये वर्चुअल सेशन करके और उनके साथ ये मंच शेयर करके बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। एक अलग लेकिन अच्छा अनुभव रहा क्योंकि हम इस नए नॉर्मल में ढल रहे हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक इस गाने को लगातार प्यार देते और इसकी प्रशंसा करते रहेंगे जिस तरह से उन्होंने ट्रेलर की सराहना की ।गाना लॉन्‍च होने के बाद, अलग-अलग शहरों से जुड़े स्‍टूडेंट्स को राष्ट्रीय पुरुस्कार अवॉर्ड विजेता अभिनेत्री से गणित के साथ उनके संबंधों के बारे में बातचीत करने का मौका मिला।

31 जुलाई को होगी स्ट्रीम
 अनु मेनन द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स प्रोडक्शन और विक्रम मल्होत्रा (एबं‍डंशिया एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित, शकुंतला देवी में सान्या मल्होत्रा भी हैं। इसमें जिशू सेनगुप्ता और अमित साध की भी मुख्य भूमिकाएं हैं, और यह 31 जुलाई  को दुनियाभर में 200 देशों और क्षेत्रों में एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए बिलकुल तैयार है।


vidya balanmovie shakuntala devisong pass nhi toh failvidya balan shakuntala deviविद्या बालनशकुंतला देवीशकुंतला देवी फिल्मपास तो नहीं फेल नहीं गाना
loading...