main page

पिता बनने पर बोले 52 साल के राजेश खट्टर, 3 मिसकैरेज और 3 सरोगेसी फेलियर के बाद मिली ये ख़ुशी

Updated 02 September, 2019 04:29:00 PM

एक्टर राजेश खट्टर और उनकी पत्नी, टीवी एक्ट्रेस और थियेटर प्रोड्यूसर्स वंदना सजनी सांतवे आसमान पर हैं! जन्माष्टमी पर उन्होंने अपने बेबी बॉय का घर में वेलकम किया।

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्टर राजेश खट्टर और उनकी पत्नी, टीवी एक्ट्रेस और थियेटर प्रोड्यूसर्स वंदना सजनी सांतवे आसमान पर हैं! जन्माष्टमी पर उन्होंने अपने बेबी बॉय का घर में वेलकम किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Overwhelmed .. thank you for blessing the little one 🙏 Keep the love flowing

A post shared by Rajesh Khattar (@rajesh_khattar) on Aug 31, 2019 at 9:01am PDT

भले ही यह कपल अब खुश है, लेकिन पिता बनना उनके लिए आसान नहीं था क्योंकि उन्हें रास्ते में कई संघर्षों का सामना करना पड़ा। शादी करने के 11 साल बाद, राजेश और वंदना ने जन्माष्टमी के त्योहार पर न्यू बेबी वनराज कृष्ण का घर में स्वागत किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When background inspires you to click

A post shared by Rajesh Khattar (@rajesh_khattar) on Jul 12, 2019 at 10:27pm PDT

बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, राजेश ने कहा कि वंदना और उसे कई महीनों पहले प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था और डॉक्टर ने बताया कि जुड़वाँ बच्चे होंगे। डिलीवरी डेट करीब आने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में, कुछ वजहों से, उनके जुड़वा बच्चों में से एक को हमें खोना पड़ेगा।

Bollywood Tadka, rajesh khattar

राजेश ने यह भी बताया कि वंदना को तीन महीने पहले ही बच्चा देना था लेकिन उनका बेटा दो महीने से अधिक समय तक एनआईसीयू में रहा और उसकी पत्नी ठीक हो गई। अंत में, लंबे इंतजार के बाद, वंदना और राजेश जन्माष्टमी पर अपने घर आए। राजेश ने कहा, "फाइनली बहुत अच्छा लग रहा है, यह यात्रा  जैसी भी रही, ठीक थी, 3 मिसकैरेज और पिछले 11 वर्षों में तीन सरोगेसी फेलियर के बाद, हम यहां तक ​​पहुंचे हैं। मैं अपनी खुशी व्यक्त नहीं कर सकता।”

Bollywood Tadka, shahid and ishaan

राजेश की शादी पहले नीलिमा अज़ीम से हुई थी। एक्टर ईशान खट्टर उनके बेटे हैं।

: Smita Sharma

52 Years OldRajesh KhattarShahid KapoorIshaan KhattarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...