main page

Kashmir Diaries: वेडिंग एनिवर्सरी पर धीरज धूपर ने पत्नी पर खूब लुटाया प्यार, स्नो फाॅल के बीच लिपलाॅक करता दिखा कपल

Updated 16 November, 2021 02:24:58 PM

एक्टर धीरज धूपर और उनकी एक्ट्रेस पत्नी विन्नी अरोड़ा टीवी की दुनिया के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार भरे लम्हों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में विन्नी और धीरज की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। दरअसल, 16 नवंबर को धीरज और विन्नी अपनी 5वी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास दिन को कपल ने  कश्मीर में सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की।

मुंबई: एक्टर धीरज धूपर और उनकी एक्ट्रेस पत्नी विन्नी अरोड़ा टीवी की दुनिया के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार भरे लम्हों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में विन्नी और धीरज की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। दरअसल, 16 नवंबर को धीरज और विन्नी अपनी 5वी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास दिन को कपल ने  कश्मीर में सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो धीरज पिंक शर्ट, ब्लैक जींस के साथ मैचिंग लाॅन्ग जैकेट में हैंडसम दिख रहे हैं। वहीं विन्नी ब्लू आउटफिट में स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

दोनों ने अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया है। एक तस्वीर में धीरज विन्नी को बाहों में लिए हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में कपल लिप लाॅक करता दिख रहा है। बर्फ के बीचों बीच रोमांस करते की कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

धीरज और विन्नी पहली की मुलाकात 2009 में टीवी सीरियल 'स्वर्ग' के सेट पर हुई थी। दोनों को साथ काम करते वक्त एक-दूसरे से प्यार हो गया था। 7 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 16 नवंबर 2016 को दिल्ली में पंजाबी रीति रिवाज से शादी कर ली थी। 

Bollywood Tadka

 

विन्नी अरोड़ा भी एक्ट्रेस हैं। विन्नी ने करियर की शुरुआत 2007 में टीवी सीरियल कस्तूरी से की थी। इसमें उन्होंने दृष्टि का किरदार निभाया था। बिन्नी 2016 में आई फिल्म 'धनक' में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा विन्नी कुछ इस तरह, आठवां वचन, मात-पिता के चरणों में स्वर्ग, शुभ विवाह, मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, फियर फाइल्स, दो दिल एक जान, ये है आशिकी, हम हैं ना, कोड रेड, इतना करो ना मुझे प्यार, उड़ान, लाडो और लाल इश्क जैसे सीरियल्स में काम किया है।  

Bollywood Tadka

वहीं धीरज ने 2009 में टीवी सीरियल मात-पिता के चरणों में स्वर्ग से करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने बहनें, मिसेज तेंडुलकर, कुछ तो लोग कहेंगे, ससुराल सिमर का, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य, सारेगामापा, डांस इंडिया डांस और नागिन 5 जैसे सीरियल्स में काम किया है। 


Dheeraj DhooparliplockwifeVinny Arora Dhoopar5th Wedding AnniversarykashmirLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...