main page

प्रेग्नेंसी में स्टनिंग लुक दिखा सुष्मिता सेन की भाभी ने लूटी वाहवाही, 7 महीने प्रेग्नेंट चारू ने गाउन में यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 20 September, 2021 09:12:10 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।  चारू असोपा जल्द ही मां बनने वाली है हालांकि वह नवर्स होने की जगह इस फेस को  यूनिक अंदाज से एंजाॅय कर रही हैं। उनके इस इंजॉयमेंट की झलक सोशल मीडिया पर आसानी से देखी जा सकती है।हाल ही में च

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।  चारू असोपा जल्द ही मां बनने वाली है हालांकि वह नवर्स होने की जगह इस फेस को  यूनिक अंदाज से एंजाॅय कर रही हैं। उनके इस इंजॉयमेंट की झलक सोशल मीडिया पर आसानी से देखी जा सकती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में चारू ने शानदार मैटरनिटी फोटोशूट करवाया जिसमें वह बड़े ही काॅन्फिडेंस से  अपना 7 महीने का बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। लुक की बात करें तो चारू अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

पहले लुक की बात करें तो वह बेज कलर के ऑफशोल्ड गाउन में दिख रहा है। तस्वीर में चारू असोपा खिलखिला कर हंस रही हैं।

Bollywood Tadka

ये हंसी चारू असोपा के लुक पर चार चांद लगा रही है।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरे लुक की वह ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं। वहीं तीसरे लुक की बात करें तो वह डार्क ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट गाउन में दिख रही हैं। चारू अपने तीनों लुक्स में परी जैसी लग रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

3 अगस्त 2021 को चारु असोपा और राजीव सेन ने अपनी गोद भराई समारोह की झलकियां भी साझा कीं, जो उनके नए घर में हुई थी। गोद भराई के लिए चारु ऑरेंज और रेड कलर की बांदनी लहंगे स्टाइल की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को फ्लोरल ज्वैलरी से एक्सेसराइज किया था, जिसमें मांग टीका, ब्रेसलेट और नेकपीस शामिल था।

Bollywood Tadka

चार ने 16 जून, 2019 को बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन  के भाई राजीव सेन के साथ गोवा में राजस्थानी और बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की थी। शादी के बाद कपल की लाइफ में कई उतार चढ़ाव आए।

Bollywood Tadka

दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर भी था लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हो गया। 21 मई, 2021 को चारु असोपा ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था।
 

Content Writer: Smita Sharma

sushmita sencharu asopalatest photoshootMaternity ShootBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...