main page

रजनीकांत की 'अन्नाथे' के सेट पर कोरोना का हमला, 8 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर रुकी फिल्म की शूटिंग

Updated 24 December, 2020 10:34:41 AM

साल 2020 कुछ दिनों में सबको अलविदा कहने वाला है, लेकिन इस साल की शुरूआत से लोगों की जान का दुशमन बना कोरोनावायरस जाने का नाम ही नहीं ले रहा। देश में कोरोना का प्रकोप अभी भी जारी है। अब हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म Annathey की शूटिंग के दौरान टीम के 8 सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके चलते फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 कुछ दिनों में सबको अलविदा कहने वाला है, लेकिन इस साल की शुरूआत से लोगों की जान का दुशमन बना कोरोनावायरस जाने का नाम ही नहीं ले रहा। देश में कोरोना का प्रकोप अभी भी जारी है। अब हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म Annathey की शूटिंग के दौरान टीम के 8 सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके चलते फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी।

Bollywood Tadka


रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी। अभी पिछले हफ्ते ही सुपरस्टार इस फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई से रवाना हुए थे और हैदराबाद में फिल्म के इस शेड्यूल की शूटिंग 29 दिसंबर तक पूरी करनी थी। लेकिन बीच में कोरोना ने आकर सारा काम बिगाड़ दिया।

Bollywood Tadka

 

फिल्म के सेट पर टीम के 8 सदस्यों को कोरोना ने अपना शिकार बनाया है। उनकी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके चलते मौके पर ही शूटिंग को रोकना पड़ा। हालांकि, रजनीकांत की ओर से राहत की खबर है। उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Bollywood Tadka


फिल्म  Annathey की बात करें तो इसमें रजनीकांत के अलावा प्रकाश राज और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म इसी साल दशहरे पर रिलीज होनी थी लेकिन कोविड के चलते शूटिंग न हो पाने के कारण देरी हो गई। अब ये फिल्म अगले साल 2021 में रिलीज होगी। 

: suman prajapati

8 crew membersRajinikanthfilmAnnaatheytested positivecoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...