main page

बाजीराव सिंघम ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड,जानिए क्या है मामला

23 July, 2019 07:47:39 PM

एक्टर अजय देवगन और काजल अग्रवाल की फिल्म बाजीराव सिंघम ट्विटर पर बुधवार को अचानक ट्रेंड करने लगी।

तड़का टीम.  एक्टर अजय देवगन और काजल अग्रवाल की बाजीराव सिंघम फिल्म (Bajirao Singham Film) ट्विटर पर बुधवार को अचानक ट्रेंड करने लगी। दरअसल, सिंघम (Singham) फिल्म 8 साल पहले 2011 में 23 जुलाई को रिलीज हुई थी। अजय देवगन ने जैसे ही ट्वीट कर बाजीराव सिंघम फिल्म का 'डायलॉग गलत क्या है वो जानने से कोई फर्क नहीं पड़ता, गलत को सही करने से पड़ता है' किया। इसके बाद से अजय के फैंस इस ट्वीट को ट्रैंड करा रहे हैं। 

Bollywood Tadka, Bajirao Singham image, ajay devgan image,बाजीराव सिंघम फोटो ,अजय देवगन फोटो

फिल्म सिंघम में अजय देवगन का नाम था बाजीराव

सिंघम 2011 की सबसे बडी हिट फिल्मों में से एक थी। जिसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे। उन्होंने फिल्म में ईमानदार पुलिस वाले का रोल किया था। फिल्म में प्रकाश ऱाज ने जयकांत शिक्रे के नाम का दमदार रोल निभाया था। फिल्म के डायलॉग इतने दमदार थे कि अभी भी लोगों की जुबान पर रहते हैं।

Bollywood Tadka, Bajirao Singham image, surya image,बाजीराव सिंघम फोटो, सूर्य इमेज

 

सिंघम है तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक

आपको बता दें कि सिंघम, तमिल सुपरस्टार सूर्या की फिल्म सिंघम का हिंदी रीमेक है। हिंदी में इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने तथा तमिल में हरी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म दोनों ही भाषाओं में सुपरहिट रही है। खास बात यह है कि 23 जुलाई को असली सिंघम  यानी सूर्या का जन्मदिन भी है।   


बाजीराव सिंघम फिल्मBajirao SinghamBajirao Singham PictureAjay DevganSingham DialogueBajirao Singham FilmManoranjan Samachar
loading...