main page

महारानी विक्टोरिया की तरह तैयार होकर 89 साल की दादी ने मनाया बर्थडे, Video Viral

Updated 04 October, 2022 03:40:58 PM

सोशल मीडिया पर एक दादी का बेहद ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कंटेंट क्रिएटर स्नेहा देसाई ने शेयर किया है। वीडियो उनकी 89 साल की दादी की बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की है। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कंटेंट क्रिएटर ने अपनी दादी को उनके जन्मदिन की पार्टी के लिए कपड़े पहनाए। बकाइन गाउन पहने 89 साल की उनकी दादी बेहद प्यारी लग रही हैं।

मुंबई: सोशल मीडिया पर एक दादी का बेहद ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कंटेंट क्रिएटर स्नेहा देसाई ने शेयर किया है। वीडियो उनकी 89 साल की दादी की बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की है। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कंटेंट क्रिएटर ने अपनी दादी को उनके जन्मदिन की पार्टी के लिए कपड़े पहनाए। बकाइन गाउन पहने 89 साल की उनकी दादी बेहद प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

दादी ने मेकअप भी किया था। इसके साथ ही  टोपी, दस्ताने अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया था। उन्होंने अपने जन्मदिन का केक काटा और अपने परिवार के सदस्यों से घिरे रहने के दौरान मोमबत्तियां फूंकी।  सभी ने थीम के अनुसार कपड़े पहने थे।

Bollywood Tadka

पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'दादी 89 साल की उम्र में छोटी बन गईं। उम्र सिर्फ एक संख्या है। मुझे 89 साल की उम्र में मेरी दादी की भावना और ऊर्जा से प्यार है! जिस तरह से वह अभी भी हर छोटी चीज का आनंद लेती हैं। वह हमारे लिए एक प्रेरणा हैं। उन्हें कई और जन्मदिन की शुभकामनाएं और यादें।' इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Dadicelebratesbirthdayfamilyvictoria styleBollywood Offbeat

loading...