main page

दहशतः लखनऊ के जिस होटल में ठहरी थीं एक्ट्रेस महिमा चौधरी, वहां के 9 कुक निकले कोरोना पॉजिटिव

04 March, 2021 10:06:15 AM

देश में भले ही कोरोनावायरस से लड़ने के लिए वैक्सीन आ गई है, लेकिन अभी भी कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। देश में फिर से कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ने लगी है। इसी बीच लखनऊ में मंगलवार को होटल रेडिसन के नौ कर्मचारियों के पॉजिटिव पाए जाने का मामला सामने आया है। इसके अलावा 25 अन्य लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। यहां बीते रविवार को हुई पार्टी में फिल्म एक्‍ट्रेस महिमा चौधरी समते शहर की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में भले ही कोरोनावायरस से लड़ने के लिए वैक्सीन आ गई है, लेकिन अभी भी कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। देश में फिर से कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ने लगी है। इसी बीच लखनऊ में मंगलवार को होटल रेडिसन के नौ कर्मचारियों के पॉजिटिव पाए जाने का मामला सामने आया है। इसके अलावा 25 अन्य लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। यहां बीते रविवार को हुई पार्टी में फिल्म एक्‍ट्रेस महिमा चौधरी समते शहर की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। 

Bollywood Tadka


बता दें, लखनऊ में रैंडम सर्वे के दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कैंट रोड स्थित रेडिसन होटल से 30 लोगों के सैंपल लिए थे, जिसमें नौ रसोइयों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कर्मचारियों  क्वारंटीन कर दिया गया है और होटल को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। हालांकि, एक्ट्रेस महिला चौधरी का स्वास्थय कैसा है, इस बारे में अभी कोई अपडेट सामने नहीं आया।


  
  


9 cooksCorona positivehotelMahima ChaudharystayedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...