main page

BIGG BOSS: शो के 'वन मैन आर्मी हैं' सिद्धार्थ शुक्ला, कभी विलेन कभी हीरो बन जीता फैंस का दिल

14 February, 2020 10:31:03 AM

इंडस्ट्री के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला ''बिग बाॅस 13'' के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं। सिद्धार्थ के शो जीतने के सबसे ज्यादा चांस हैं। शो में बीते 4 महीनों में सिद्धार्थ की पर्सनैलिटी के कई शेड्स दिखे।

मुंबई: इंडस्ट्री के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बाॅस 13' के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं। सिद्धार्थ के शो जीतने के सबसे ज्यादा चांस हैं। शो में बीते 4 महीनों में सिद्धार्थ की पर्सनैलिटी के कई शेड्स दिखे।

Bollywood Tadka

चाहे फिर वह नेगेटिव हो या पॉजिटिव। सिद्धार्थ हमेशा ही चर्चा में रहे। उन्होंने खुद कहा वे यहां हीरो बनने नहीं आए हैं, विलेन बनकर ही खुश हैं। आज हम आपको इस पैकेज में बताएंगे कि क्यों सिद्धार्थ शुक्ला ट्रॉफी घर ले जाने के हकदार हैं।

Bollywood Tadka

वन मैन आर्मी

शो की शुरुआत में ही सिद्धार्थ अपने दम पर गेम खेलते दिखे।  उनकी स्ट्रैटिजी और गेम क्लियर दिखा। यहई बार देखा गया है कि सिद्धार्थ किसी के पास नहीं जाते, लोग उनके पास आते हैं। सिद्धार्थ खुद में वन मैन आर्मी हैं।

Bollywood Tadka

स्मार्ट गेम प्लेयर

सिद्धार्थ की सबसे बड़ी खूबी उनका स्मार्ट गेम प्लेयर होना है। शो में सिद्धार्थ ने कभी भी कोई कभी सिंपेथी कार्ड नहीं खेला, ना ही टास्क के दौरान चोट लगने पर बखेड़ा खड़ा किया। यहां तक कि जब उन्हें टाइफाइड हुआ था तब भी खेल खेलना का जज्बा उनमें कायम दिखा। 

Bollywood Tadka

टास्क जीतने का जज्बा 


सिद्धार्थ ने हर टास्क जीतने के लिए खेला है। चाहे टास्क छोटा हो या बड़ा, सिद्धार्थ ने हर टास्क को वॉरियर एटिट्यूड के साथ खेला।टास्क के दौरान कई बार वह हिंसक भी हुए। कई बार उन पर ये आरोप भी लगे कि उन्हें हार बर्दाश्त नहीं होती है. 

Bollywood Tadka

एंटरटेनर

सिद्धार्थ में दर्शकों को एंटरटेन करने की सभी खूबियां हैं। एग्रेसिव नेचर के अलावा सिद्धार्थ को हंसाना भी अच्छे से आता है। सिद्धार्थ का फ्लर्ट करना, वन लाइनर्स, मस्ती मजाक करना हो या शहनाज के साथ बच्चा बन बिना सिर पैर की बातें करना। सिद्धार्थ के हर अंदाज को फैंस ने पसंद किया। 

Bollywood Tadka
 

सेंस ऑफ ह्यूमर-डायलॉगबाजी

सिद्धार्थ का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है। बातों बातों में सामने वाले की टांग खींचना हो या रश्मि पर मस्ती मजाक में तंज कसना। सिद्धार्थ के कई डॉयलॉग्स फैंस के बीच ट्रेंड करते हैं।

 

Bollywood Tadka

शो में दिखा हर रंग 

सिद्धार्थ अच्छे से जानते हैं कि शो को क्या कंटेंट देने से ऑडियंस एंटरटेन होगी। उन्हें कंटेंट मास्टर कहना गलत नहीं होगा। दोस्ती-दुश्मनी का एंगल हो या एग्रेशिव-फनी बिहेवियर, सिद्धार्थ ने अपनी गेम से शो को कई एंगल-ट्विस्ट दिए हैं।

Bollywood Tadka

दोस्तों का दोस्त सिद्धार्थ

सिद्धार्थ दोस्तों के दोस्त हैं। वे अपनी दोस्ती में लॉयल हैं। उन्होंने पूरे शो में जब-जब मौका मिला अपने दोस्तों को बचाया है। उन्हें आगे बढ़ाया। सिद्धार्थ ने हमेशा टीमवर्क किया है। उन्होंने खुद से पहले दोस्ती को रखा। 

Bollywood Tadka

टीआरपी किंग

बिग बॉस 13 के सुपरहिट होने की सबसे बड़ी वजह सिद्धार्थ शुक्ला ही हैं। पूरा शो उनके ही आप पास घूमता है। रश्मि-अरहान से लड़ाई हो, शहनाज संग बॉन्ड, फीमेल कंटेस्टेंट्स संग फ्लर्ट-मस्ती मजाक हो या एग्रेशन में हदें पार करना। सिद्धार्थ ने जो भी किया उससे चर्चा में रहें। 

Bollywood Tadka

सिडनाज

सिद्धार्थ शो में जहां अपने एंग्री लुक की वजह से चर्चा में रहे हैं। वहीं शहनाज संग उनकी बाॅन्डिंग को काफी पसंद किया गया। कई सीजन आए और गए लेकिन शहनाज और सिद्धार्थ जैसी केमिस्ट्री किसी में भी देखने को नहीं मिली।उनकी प्यार भरी नोंक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया। फैंस ने सिडनाज नाम के कई पेज बनाए हैं।  


sidharth shuklawinbigg boss 13salman khansidnaazentertainment kingTRP kingBollywoodBollywood News and GossipcelebrityTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...