main page

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में 9 लोगों के बयान दर्ज, जल्द रेहा चक्रवर्ती से संपर्क करेगी पुलिस

17 June, 2020 01:53:24 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस लगातार जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। हाल ही में इस मामले पर एक नया अपडेट सामने आया है। बता दें पुलिस ने इस मामले में अब अब तक 9 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं और जल्‍द ही सुशांत की दोस्‍त रिया चक्रवर्ती का भी बयान लिया जाएगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस लगातार जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। हाल ही में इस मामले पर एक नया अपडेट सामने आया है। बता दें पुलिस ने इस मामले में अब अब तक 9 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं और जल्‍द ही सुशांत की दोस्‍त रिया चक्रवर्ती का भी बयान लिया जाएगा।

Bollywood Tadka
बता दें पुलिस ने जिन 9 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, उनमें सुशांत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ पीठानी, उनके केयरटेकर दीपेश सावंत, रसोइया, पिता केके सिंह, 2 बहनों, दोस्‍त महेश शेट्टी शामिल हैं। सुशांत के अपार्टमेंट की चाबी वाले और उनके दोस्त महेश शेट्टी का बयान पहले ही लिया जा चुका है, जबकि मुंबई में रहने वाली बहन का बयान अभी अधूरा है। सुशांत की रिम्यूर्ड गर्लफ्रेंड का बयान लेना अभी बाकी है और बहुत जल्द पुलिस एक्ट्रेस का बयान भी दर्ज करेगी।

Bollywood Tadka
बता दें पुलिस सुशांत से संबंधित सभी दस्तावेज और सबूतों की छानबीन कर रही है और उन्होंने सुशांत के घर से अभी तक उनके कुछ कागजात और लैपटॉप जांच के लिए जब्त कर लिए हैं और डॉक्टर की फाइल भी जब्त की है। वहीं पुलिस ने पहले से ही उनका मोबाइल जब्त कर लिया था।

Bollywood Tadka
बता दें सुशांत सिंह ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था।

Bollywood Tadka


statementsrecordedSushant Singhsuicide casePolicecontactRhea chakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...