main page

बिगड़ा चेहरा..टूटी हड्डियां..आधी बॉडी पैरालाइज्ड..एक दर्दनाक हादसे ने बदल दी 'आशिकी' फेम एक्ट्रेस की जिंदगी, अब ये है हाल

Updated 09 October, 2022 02:04:18 PM

एक समय था जब एक्ट्रेस अनु अग्रवाल अपनी शानदार एक्टिंग के चलते इंडस्ट्री पर राज करती थी। फिल्म 'आशिकी' में काम करके एक्ट्रेस रातोंरात स्टार बन गई थीं, लेकिन एक हादसे ने अनु अग्रवाल की पूरी जिंदगी बदल दी। एक्ट्रेस का खतरनाक रोड एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। इस हादसे ने उनका

बॉलीवुड तड़का टीम. एक समय था जब एक्ट्रेस अनु अग्रवाल अपनी शानदार एक्टिंग के चलते इंडस्ट्री पर राज करती थी। फिल्म 'आशिकी' में काम करके एक्ट्रेस रातोंरात स्टार बन गई थीं, लेकिन एक हादसे ने अनु अग्रवाल की पूरी जिंदगी बदल दी। एक्ट्रेस का खतरनाक रोड एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। इस हादसे ने उनका चेहरा बदल कर रख दिया। उस दुर्घटना के बाद एक्ट्रेस ने अब सालों बाद फिर से वापसी की है। हालांकि, इंडस्ट्री में फिर से पहले वाला नाम बना पाना उनके लिए आसान नहीं है।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने कहा- वो सिर्फ मुश्किल नहीं था, बल्कि जिंदगी और मौत का सवाल था। मैं कोमा में थी। उस टाइम बड़ा सवाल था कि क्या मेरी जान बच जाएगी और अगर मैं बच भी गई तो क्या मैं पैरालाइज्ड रहूंगी, लेकिन चमत्कार हुआ और कोमा में रहने के 29वें दिन मुझे होश आया। उसके बाद मैं बेड पर रही। मेरी आधी बॉडी पैरालाइज्ड थी। मैं बहुत बड़े ट्रॉमा से गुजर रही थी।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि किसी को नहीं लगा था कि मैं अपने पैरों पर कभी खड़ी भी हो पाऊंगी, क्योंकि मेरी बॉडी में कई सारे फ्रैक्चर्स हुए थे, शरीर एक लाख टुकड़ों में टूट गया था, लेकिन मैं पॉजिटिव रही। मुझे पूरा यकीन था कि मैं ठीक हो जाऊंगी। मुझे याद है जब में उठी थी तो मुझे एक न्यूली बॉर्न बेबी की तरह फील हो रहा था। लेकिन वापस जिंदगी में लौटने में मुझे सालों लग गए।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस बोलीं- एक्सीडेंट के बाद टूटी हुई हड्डियों को ठीक करने और बॉडी का फंक्शन नॉर्मल करने के लिए मेरी कई सर्जरी हुई हैं। साफ शब्दों में कहूं तो जिंदा रहने के लिए मुझे कई सर्जरी करवानी पड़ीं।


एक्सीडेंट के बाद जब एक्ट्रेस का चेहरा बुरी तरह डैमेज हो गया था। इस बारे में बात करते हुए अनु ने कहा- लोग पहले कॉस्मेटिक सर्जरी करवाने के लिए कहते थे, लेकिन अब नहीं कहते। मुझे लगता है कि कॉस्मेटिक सर्जरी प्लास्टिक होती है और मैं किसी भी ऐसी चीज की तरफ अट्रैक्ट नहीं होती हूं जो नॉर्मल नहीं होती।कई लोगों को अब ऐसा भी लगता है कि मैंने चेहरे पर सर्जरी करा ली है, क्योंकि अब मेरा फेस बदल गया है।   
बता दें, अनु अग्रवाल के साथ 1999 में यह भयानक हादसा हुआ था।
 

Content Writer: suman prajapati

accidentchangedlifeAashiquiAnu AgarwalactressexpresspainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...