main page

वैश्यावृति रैकेट मामले में एक मॉडल गिरफ्तार, पुलिस ने प्लानिंग से किया हाई प्रोफाइल रैकेट का भंडाफोड़

Updated 21 August, 2021 01:14:57 PM

सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हाल ही में एक मॉडल को गिरफ्तार किया है। 32 साल की इस मॉडल का नाम ईशा खान बताया जा रहा है। बुधवार की दोपहर जुहू के एक लग्जरी होटल में पुलिस ने छापेमारी की थी, जिसके बाद इस मॉडल को गिरफ्तारी किया गया। क्राइम ब्रांच ने बताया कि यह मॉडल सेक्स रैकेट चला रही थी, जिसमें टीवी के एक्टर और मॉडल शामिल थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हाल ही में एक मॉडल को गिरफ्तार किया है। 32 साल की इस मॉडल का नाम ईशा खान बताया जा रहा है। बुधवार की दोपहर जुहू के एक लग्जरी होटल में पुलिस ने छापेमारी की थी, जिसके बाद इस मॉडल को गिरफ्तारी किया गया।

 

क्राइम ब्रांच ने बताया कि यह मॉडल सेक्स रैकेट चला रही थी, जिसमें टीवी के एक्टर और मॉडल शामिल थे।


पुलिस के मुताबिक, यूनिट 7 के अधिकारियों को टिप मिली थी कि ईशा खान नाम की मॉडल हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट चला रही हैं। इस रैकेट में वह टीवी एक्टर्स और मॉडल्स को कस्टमर्स के पास भेजती थी। ऐसे में पुलिस ने जांच के तौर पर एक नकली कस्टमर को आरोपी मॉडल के पास भेजा था, जिससे उनसे 4 लाख रुपये मांगे थे।
कुछ मीटिंग्स के बाद आरोपी मॉडल ने नकली कस्टमर को जुहू के एक थ्री स्टार होटल में आने के लिए कहा। जैसे ही मॉडल, दो महिलाओं को लेकर वहां पहुंची  पुलिस ने अपने प्लान अनुसार उसे पकड़ लिया।

 

बताया जा रहा है कि ये टीवी एक्टर और मॉडल एक जाने-माने चैनल के साथ काम कर चुके हैं और साबुन के विज्ञापन में भी नजर आ चुके हैं। आरोपी महिला ने इन दोनों लोगों के लिए 4 लाख रुपये की डील की थी।


आरोपी मॉडल पर आईपीसी की धाराएं और अनैतिक गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के प्रावधान लगाए गए हैं। 

Content Writer: suman prajapati

actressarrestedprostitution racket caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...