main page

KBC: 1500 रुपए महीना कमाने वाली अमरावती की कुक बबीता बनीं करोड़पति

16 September, 2019 02:14:42 PM

मशहूर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 को उनका दूसरा करोड़पति विजेता मिल गया है। पहले करोड़पति विजेता बिहार के सनोज राज के बाद अब अमरावती शहर से ताल्लुख रखने वाली कुक बबीता ने 1 करोड़ रुपए जीतकर तहलका मचा दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 को उनका दूसरा करोड़पति विजेता मिल गया है। पहले करोड़पति विजेता बिहार के सनोज राज के बाद अब अमरावती शहर से ताल्लुख रखने वाली कुक बबीता ने 1 करोड़ रुपए जीतकर तहलका मचा दिया है। 

Bollywood Tadka

विजेता बबीता ताड़े ने बताया कि वह पेशे से एक कुक है और 1500 रुपए महीना कमाती है। वह अमरावती की रहने वाली है और वहां के एक स्कूल में काम करती है। 

Bollywood Tadka

इन दिनों चैनल ने एक नया वीडियो रिलीज किया है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि बबीता ने 1 करोड़ जीते हैं और उनकी लाइफ से जुड़ी बातें भी दिखाई गई हैं।इस दौरान बबीता ने बताया कि वो स्कूल में बच्चों के लिए खाना बनाती हैं और यह काम करना उन्हें बहुत पसंद है।  

Bollywood Tadka

बबीता के पहले बिहार के एक आईएएस की पढ़ाई कर रहे सनोज राज ने 1 करोड़ की राशि जीती थी, लेकिन वह 7 करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दे पाए थे। सनोज से एक करोड़ के लिए जो सवाल पूछा था वह था कि "भारत के किस मुख्य न्यायधीश के पिता भारतीय राज्य के मुख्यमंत्री थे।  


सनोज और बबीता के अलावा, 15वें प्रश्न तक पहुंचने वालों में हिमांशू धुरिया भी हैं। लेकिन हिमांशू को 1 करोड़ के सवाल का जवाब नहीं पता था। इसलिए वह 50 लाख रुपए जीत कर लौटे। इस शो का नया सीजन टीआरपी रिपोर्ट में टॉप पर चल रहा है। 


Kaun Banega CrorepatiKBCAmitabh Bachchansecond winner of KBCKaun Banega Crorepati 11Entertainment newsBollywood
loading...