main page

बोल्ड लुक कैरी कर रेस्टोरेंट पहुंची दिशा पटानी, सेल्फी के लिए उमड़ी फैंस की भीड़ तो अन-कंफर्टेबल हुईं एक्ट्रेस

Updated 09 May, 2023 03:07:58 PM

एक्ट्रेस दिशा पटानी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा बटोरती हैं। बीते सोमवार एक्ट्रेस को मौनी रॉय के साथ रेस्टोरेंट के बाहर बोल्ड लुक में स्पॉट किया गया। दिशा को वहां देखते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान एक्ट्रेस काफी अन-कंफर्टेबल दिखीं। हालांकि, बाद में वह पुलिस की मदद से वहां से सेफ निकल गईं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दिशा पटानी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा बटोरती हैं। बीते सोमवार एक्ट्रेस को मौनी रॉय के साथ रेस्टोरेंट के बाहर बोल्ड लुक में स्पॉट किया गया। दिशा को वहां देखते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान एक्ट्रेस काफी अन-कंफर्टेबल दिखीं। हालांकि, बाद में वह पुलिस की मदद से वहां से सेफ निकल गईं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा पटानी रेस्टोरेंट के बाहर बेहद बोल्ड नजर आईं। वह चिक पिंक क्रॉप टॉप के साथ डेनिम पैंट में काफी हॉट दिखीं।

Bollywood Tadka

 

 

डीप नेक में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए। हालांकि, जब फैंस उनके साथ तस्वीरें लेने के लिए उनके आस-पास उमड़ पड़े तो वह अन-कंफर्टेबल हो गईं और भीड़ से बचती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उनके साथ मौनी रॉय भी बोल्ड लुक में नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

 

Bollywood Tadka


वहीं काम की बात करें तो दिशा पटानी ने हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग कंप्लीट की है। हालांकि, इस बारे में उन्होंने ज्यादा जानकारी नहीं दी है। इसके अलावा दिशा जल्द ही दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर प्रोजेक्ट के में दिखाई देंगी। वह योद्धा में भी दिखाई देंगी जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा अहम किरादा में हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Huge CrowdSurroundsDisha PataniOutsiderestaurantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...