main page

एक किस ने काइली जेनर को बना दिया अरबपति, जानिए क्या है मामला

Updated 05 December, 2021 03:54:53 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर को पूरी दुनिया जानती है। एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस अपनी लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार देते हैं। एक समय था जब काइली के बॉयफ्रेंड ने लिप्स छोटे होने के कारण उनका मजाक उड़ाया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी लिप किट नाम से कॉस्मेटिक लाइन शुरू कर दी, जिसके बाद एक्ट्रेस बहुत ही कम उम्र में अरबपति बन गई।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर को पूरी दुनिया जानती है। एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस अपनी लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार देते हैं। एक समय था जब काइली के बॉयफ्रेंड ने लिप्स छोटे होने के कारण उनका मजाक उड़ाया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी लिप किट नाम से कॉस्मेटिक लाइन शुरू कर दी, जिसके बाद एक्ट्रेस बहुत ही कम उम्र में अरबपति बन गई। 

Bollywood Tadka
काइली ने शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियंस' में कहा था कि उन्होंने मेकअप करना तब शुरू किया जब उन्हें अपने लिप्स को लेकर इंसिक्योरिटी फील होनी शुरू हुई। उनके बॉयफ्रेंड ने किस के बाद कमेंट कर कहा था कि वो एक अच्छी किसर हैं लेकिन उनके होंठ बहुत छोटे हैं। इसके बाद काइली को लगने लगा कि वो किस करने के लायक ही नहीं हैं। यहीं से काइली ने लिप फिलर्स का एक्सपेरिमेंट करना शुरु किया। काइली ने केवल 19 साल की उम्र में अपनी काइली लिप किट नाम से कॉस्मेटिक लाइन शुरू कर दी थी। एक्ट्रेस ने इसे काइली कॉस्मेटिक्स का नाम दे दिया। आज एक्ट्रेस अरबपति है।

Bollywood Tadka
बता दें काइली बहुत जल्द दूसरी बार मां बनने वाली है। इससे पहले एक्ट्रेस की एक बेटी है। एक्ट्रेस ने 20 साल की उम्र में बेटी स्टॉमी को जन्म दिया था उन्होंने ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर छिपाकर रखी थी।  

Bollywood Tadka


kissmadeKylie JennerbillionaireHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...