main page

7 जून को दिशा सालियान संग एकता कपूर की पार्टी में गए थे सुशांत,एक बार फिर शिकंजे में फंसेंगी रिया

08 October, 2020 09:24:42 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से 1 हफ्ता पहले  उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान ने भी अपने घर की बालकनी से छलांग लगाकर सुसाइड किया था।  सुशांत और दिशा के निधन के बाद से ही लोगों का मानना था कि दोनों की  मौतों में कोई न कोई कनेक्शन जरूर है, वरना एक हफ्ते के अंदर यूं दोनों लोग सुसाइड नहीं करते। सुशांत केस को देश की तीन बड़ी एजेंसी सीबीआई, ईडी और एनसीबी गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से 1 हफ्ता पहले  उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान ने भी अपने घर की बालकनी से छलांग लगाकर सुसाइड किया था।  सुशांत और दिशा के निधन के बाद से ही लोगों का मानना था कि दोनों की  मौतों में कोई न कोई कनेक्शन जरूर है, वरना एक हफ्ते के अंदर यूं दोनों लोग सुसाइड नहीं करते। सुशांत केस को देश की तीन बड़ी एजेंसी सीबीआई, ईडी और एनसीबी गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है।

Bollywood Tadka

एनसीबी ने ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था और लगभग एक महीने बाद अब रिया को रिहाई मिली। रिया की रिहाई की खबर ने सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे करोड़ों फैंस की उम्मीद पर पानी फेर दिया है। इसी बीच विभोर आनंद नाम के एक वकील ने दावा किया सुशांत को न्याय तो मिलकर ही रहेगा। इस वकील ने दावा किया है कि बीते 7 जून को सुशांत और दिशा सालियान एकता कपूर की पार्टी में गए थे।

Bollywood Tadka

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'डियर एकता कपूर...7 जून को जुहू में होने वाली आपकी पार्टी में सुशांत सिंह राजपूत दिशा सालियान के साथ छोटी बच्ची को बचाने आया था। अब सीबीआई की कस्टडी में रिया चक्रवर्ती का आना तय है और उसे सारी सच्चाई बतानी होगी। सुशांत के फैंस आप लोग रिलेक्स करें। न्याय जरुर मिलेगा।' एक तरफ जहां इस ट्वीट को पढ़ने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को थोड़ी राहत जरुर मिली है। साथ ही ये सवाल भी सामने आ रहा है कि एकता कपूर ने इस साल अपने बर्थडे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर क्यों नहीं की ? वकील के ट्वीट पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन...

Bollywood Tadka

 

बता दें कि दिशा सालियान के निधन के बाद से ही सुशांत काफी परेशान रहने लगे थे। सुशांत के फ्लैटमेट ने सीबीआई को पूछताछ में इस बात की जानकारी दी है कि जब सुशांत को दिशा के सुसाइड के बारे में पता चला तो उन्होंने कहा था कि वो लोग मुझे भी मार देंगे।

 

Bollywood Tadka

 सुशांत केस की बात करें तो एम्स ने  एक्टर  की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी भी तरह की गड़बड़ी ना होने की बात कही है। साथ ही एम्स ने अपनी जांच में ये भी कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत दम घुटने से ही हुई है।

Bollywood Tadka

 


sushant singh rajputekta kapoorpartydisha salianrhea chakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...