main page

शाहरुख के बंगले के बाहर एक शख्स ने डाला डेरा, बनना चाहता है किंग खान की फिल्म का डायरेक्टर

12 January, 2021 10:50:17 AM

सुपरस्टार शाहरुख खान न सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री का ही एक जाना माना नाम है, बल्कि देश और विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोविंग है। न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि रियल लाइफ में भी एक्टर के ऐसे फैंस हैं, जो उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। इसी बीच शाहरुख का एक ऐसा फैन देखने को मिला, जो कई घंटों से एक्टर के बंगले मन्नत के बाहर कुछ खास मकसद के लिए डेरा डाले हुए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान न सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री का ही एक जाना माना नाम है, बल्कि देश और विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोविंग है। न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि रियल लाइफ में भी एक्टर के ऐसे फैंस हैं, जो उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। इसी बीच शाहरुख का एक ऐसा फैन देखने को मिला, जो कई घंटों से एक्टर के बंगले 'मन्नत' के बाहर कुछ खास मकसद के लिए डेरा डाले हुए हैं।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की माने तो, जयंत सीगे नाम का एक शख्स बेंगलुरु से आकर मुंबई में शाहरुख खान के घर के बाहर कई दिनों से ठहरे हुए हैं। ये शख्स अपने फेवरेट स्टार के साथ एक फिल्म बनानी चाहता है। यह युवा फिल्मकार सोशल मीडिया पर नियमित रुप से वीडियोज और फोटोज के साथ अपडेट शेयर कर रहा है।

Bollywood Tadka


शाहरुख के कई फैंस सोशल मीडिया पर इस डायरेक्टर के पोस्ट को शेयर कर रहे हैं ताकि उनके पोस्ट्स पर एक्टर की नजर पड़ सके और डायरेक्टर का शाहरुख के साथ  फिल्म बनाने का सपना पूरा हो सके। यह युवा एक्टर के जवाब के इंतजार में समुद्र किनारे समय बिता रहे हैं।

Bollywood Tadka


शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म पठान में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इस फिल्म में एक्टर के अलावा दीपिका पादुकोण, शाजी चौधरी, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

 


mancampsShah RukhbungalowsignfilmactorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...