main page

'अवतार 2' देखने पहुंचे शख्स की सिनेमाघर में मौत, फिल्म देखते देखते पड़ा दिल का दौरा और मिनटों में चली गई जान

Updated 18 December, 2022 10:48:41 AM

हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म 'अवतार 2' (Avatar The Way Of Water) इन दिनों सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। वहीं एक दर्शक के लिए अवतार 2 जान की दुश्मन बन गई। सिनेमाघर में फिल्म देख रहे दर्शक की ओवर एक्साइटेड होने के कारण दिल का दौरा पड़ने से मौत हो ग

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म 'अवतार 2' (Avatar The Way Of Water) इन दिनों सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। वहीं एक दर्शक के लिए अवतार 2 जान की दुश्मन बन गई। सिनेमाघर में फिल्म देख रहे दर्शक की ओवर एक्साइटेड होने के कारण दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। व्यक्ति की मौत से थिएटर का माहौल देखते ही देखते मातम में बदल गया।

 

यह घटना आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले के पेड्डापुरम शहर की है। अवतार 2 देखते हुए जान गंवाने वाले व्यक्ति का नाम लक्ष्मी रेड्डी श्रीनू बताया जा रहा है। वह हाई ब्लड प्रेशर से भी पीड़ित थे। डॉक्टरों का कहना है कि फिल्म देखने के दौरान वह व्यक्ति ओवर एक्साइटेड हो गया, जिसके चलते उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई। इस घटना से अन्य लोग सदमे में हैं।

 

जानकारी के मुताबिक, लक्ष्मी रेड्डी अपने भाई के साथ फिल्म देखने गया था। इसी दौरान सिनेमाघर में ही वह कुर्सी से गिर पड़ा और उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी। मृतक मैरिड था और उसके एक बेटा और बेटी भी है।


बता दें, जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी अवतार द वे ऑफ वाटर को भारत में लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। 

Content Writer: suman prajapati

Manlost lifewatchingAvatar 2Hollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...