FacebookTwitterg+Mail

शूटिंग करने गई भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह पर सिरफिरे युवक ने चला दी गोली, बनाया बंधक

a person attack on bhojpuri films ritu singh hostage in hotel up
25 May, 2019 11:21:26 PM

मुंबईः यूपी में फिल्म की शूटिंग के लिए आई भोजपुरी चर्चित एक्ट्रेस ऋतु सिंह पर एक सिरफिरे युवक ने गोली चला दिया और कुछ देर तक उसे बंधक बनाए रखा। पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने शनिवार को बताया की भोजपुरी फिल्म ‘‘अभागीन बिटिया'' की शूटिंग के लिए राबट्र्सगंज शहर स्थित एक होटल में भोजपुरी फिल्म की चर्चित एक्ट्रेस गोरखपुर निवासी ऋतु सिंह समेत फिल्म यूनिट के 60-70 सदस्य ठहरे थे। 
Bollywood Tadka
उन्होंने बताया कि अपराह्न में जौनपुर के केराकत निवासी पंकज यादव नामक युवक पिस्टल लेकर अचानक एक्ट्रेस के कमरे में घुस कर बंधक बना लिया। श्री पाटिल ने बताया कि युवक ने एक्ट्रेस पर गोली चला दी, लेकिन वह बाल-बाल बच गई। लेकिन होटल में किसी काम से गए मुसहीं गाँव निवासी अशोक कुमार उफर् चोखा को जांघ में गोली लग गई जिसे जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया।
Bollywood Tadka
उन्होंने बताया कि रॉबट्र्सगंज कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँच कर होटल को कब्जे में ले लिया और कमरे मे घुसे सिरफिरे को समझाने का प्रयास किया लेकिन उसने उनपर भी गोली चला दी। उसका कहना था कि वह एक्ट्रेस से बहुत प्रेम करता है। इस दौरान बातचीत कर पुलिस ने उसे उलझाए रखा। पुलिस ने उसे मौके पर ही दबोच कर गिरफ्तार कर लिया और इस पर कारवाई शुरू कर दी। 


bhojpuri actress hostage ritu singh ritu bollywood bollywood latest pics bollywood news bollywood hindi news bollywood top news bollywood updates bollywood masala
loading...