main page

कोरोना से जंग लड़ रहे एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत नाजुक, ए आर रहमान समेत कई स्टार्स ने मांगी सिंगर के लिए दुआ

Updated 15 August, 2020 11:22:16 AM

कोरोना काल में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं और यह सिलसिला अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में भारत के लीजेंडरी सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम को लेकर खबर सामने आई। ताजा मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत नाजुक बनी हुई है।

मुंबई: कोरोना काल में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं और यह सिलसिला अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में भारत के लीजेंडरी सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम को लेकर खबर सामने आई। ताजा मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत नाजुक बनी हुई है। वे कोरोना वायरस से भी जंग लड़ रहे हैं। 5 अगस्त से अस्पताल में एडमित एसपी की स्थिति में सुधार देखा जा रहा था लेकिन अचानक शुक्रवार को फिर उनकी स्थिति बिगड़ी है और उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया है। अस्तपाल के मुताबिक एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है। 

Bollywood Tadka

सेलेब्स कर रहे हैं दुआ

बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक होने की खबर सुनकर बॉलीवुड, साउथ और म्यूजिक इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। म्यूजिशियन ए आर रहमान से लेकर कई स्टार्स उनकी सलामती और जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।स्टार्स ने ट्वीट कर बालासुब्रमण्यम के लिए दुआ की है। देखें स्टार्स के ट्वीट.....

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

रिपोर्ट्स की मानें त बालासुब्रमण्यम को कोरोना के हल्के लक्ष्ण थे। उनका जब कोरोना टेस्ट करवाया गया, तब रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सिंगर का इलाज अस्पताल में अच्छे से चल रहा था। एसपी ने भी एक वीडियो बनाकर फैंस को चिंता ना करने के लिए कहा था। वीडियो में एसपी ने कहा था- दो-तीन दिनों से मुझे सीने में दर्द था।मुझे थोड़ा कफ भी था लेकिन बतौर सिंगर ये आम बात होती है। मुझे थोड़ा बुखार भी था.।मैंने सोचा अस्पताल में जाकर चेक करवा लूं।मुझे पता चला कि मुझे कोरोना के हल्के लक्ष्ण हैं। अस्पताल ने मुझे होम आइसोलेशन में रहने को कहा, लेकिन मैंने अस्पातल में एडमिट होने का फैसला लिया। मेरा परिवार मेरी काफी चिंता कर रहा था। एसपी बालासुब्रमण्यम के फैंस लगातार उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। 


 

View this post on Instagram

Thanks for your prayers ...

A post shared by SP Balasubrahmanyam (@ispbofficial) on

: Smita Sharma

A R rahmanboney kapoorsp balasubrahmanyamhealthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...