main page

बिग बॉस के घर में अर्शी और सपना के बीच हुआ घमासान युद्ध, बोली- औकात में रह

Updated 11 October, 2017 06:31:35 PM

आज दिन की शुरुआत आकाश के स्वांग से हुई, जो सिर पर जटा-जूट बांध कर साधु बने इधर से उधर उछल-कूद रहे थे। पुनीश के मज़ाक उड़ाने पर वे जटा-जूट उतार कर आए और सबके साथ नाश्ता बनाने-खाने लगे। इस दौरान हिना, महजबीं, लुसिंडा, आकाश आदि अपनी-अपनी चोटें दिखाते नज़र आए, जो उन्हें कल के टास्क के दौरान लगी थीं। बाद में महजबीं की ख़ामोशी और उदासी ने सबका ध्यान आकर्षित किया।

मुंबई: आज दिन की शुरुआत आकाश के स्वांग से हुई, जो सिर पर जटा-जूट बांध कर साधु बने इधर से उधर उछल-कूद रहे थे। पुनीश के मज़ाक उड़ाने पर वे जटा-जूट उतार कर आए और सबके साथ नाश्ता बनाने-खाने लगे। इस दौरान हिना, महजबीं, लुसिंडा, आकाश आदि अपनी-अपनी चोटें दिखाते नज़र आए, जो उन्हें कल के टास्क के दौरान लगी थीं। बाद में महजबीं की ख़ामोशी और उदासी ने सबका ध्यान आकर्षित किया। पूछने पर पता चला कि उन्हें अपने घर की बहुत याद आ रही है। ख़ासकर प्रॉपर्टी को लेकर वे बेहद परेशान हैं, क्योंकि उनके पिता ने मरने से पहले प्रॉपर्टी का बड़ा हिस्सा अपनी गर्लफ्रेंड के नाम कर दिया था। कोर्ट में चल रहे प्रॉपर्टी के केस को लेकर सब ने अपनी – अपनी सलाह दी, मगर शिल्पा ने कहा कि वकीलों को पैसा लुटाने से बेहतर है कि प्रॉपर्टी का एक हिस्सा उस गर्लफ्रैंड को देकर समझौता कर लिया जाए। 

Bollywood Tadka

हर रोज़ की तरह हाउस का माहौल तब बदला, जब ‘बिग बॉस’ ने बीते कल का अधूरा टास्क एक मज़ेदार ट्विस्ट के साथ पूरा करने का आदेश दिया। थोड़ी ही देर में हितेन राजा और शिल्पा व अर्शी उनकी रानियां बनकर आ गयीं। बाकी लोग दास-दासी बनकर उनकी सेवा में लग गए। लेकिन इस सेवा-सत्कार और टास्क के दौरान तकरार और चुगलख़ोरी भी खूब हुई। राजा हितेन से शादी का सपना देख रहीं अर्शी पर सपना ने एक ऐसा कमेंट किया कि अर्शी ने उन्हें ‘नाचने वाली’ कहकर अपमानित किया। बदले में सपना ने न सिर्फ़ पैरोडी गाकर उन्हें चिढ़ाया, बल्कि यह धमकी भी दी कि ज़रूरत पड़ने पर वे हाथापाई पर भी उतर सकती हैं। दूसरी तरफ़ महजबीं भी अर्शी के व्यवहार से परेशान दिखीं। उन्होंने कहा कि अर्शी अपने कार्य और बातचीत से गंदगी फैलाती हैं। वे यहां तक बोलीं कि अर्शी अपनी औक़ात में रहें, वर्ना अंजाम के लिए भी तैयार रहें। ख़ैर, शाम ढलने तक दोनों टोलियां राजा हितेन का दिल जीतने में जुटी रहीं। उधर सब्यसाची ने घर वालों के लिए स्वादिष्ट खाना बनाकर अपनी पाक-कला का परिचय दिया । अंत में , अगर राजा हितेन अच्छी और बुरी रानी की सही पहचान कर पाते हैं तो वे घर में राज करेंगे। लेकिन अगर उनका फ़ैसला ग़लत साबित हुआ तो उनके साथ क्या होगा।

:

Bigg Boss 11Arshi Khansapna Chowdhury

loading...