main page

अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 जून को रिलीज होगा 'शेरनी' से एक विशेष म्यूजिक वीडियो

Updated 10 June, 2021 10:00:09 AM

विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ''शेरनी'' का एक स्पेशल म्यूजिक वीडियो 15 जून को रिलीज होने वाला है जिसमें...

नई दिल्ली। सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, विद्या बालन अभिनीत अमेजन प्राइम वीडियो की 'शेरनी' के मेकर्स 15 जून को एक विशेष गाना रिलीज करने के लिए तैयार है, जो सभी उन 'शेरनियों' को समर्पित है, जो अपना रास्ता खोज रही हैं। 

दिल को छू लेने वाला, यह हंसमुख म्यूजिक वीडियो उन महिलाओं की कहानियों को साझा करेगा, जिन्होंने सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और हर कठिनाई पर विजयी हो कर अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। 

वीडियो में ये चेहरे आएंगे नजर
म्यूजिक वीडियो में नताशा नोएल जो योगा इंस्ट्रक्टर हैं से लेकर ईशना कुट्टी जो एक कलाकार व एक नर्तकी हैं, डॉ. त्रिनेत्रा हलदर जो एक ट्रांस-वुमन व एक कंटेंट क्रिएटर हैं और विद्या बालन जैसे जाने-माने चेहरे नजर आएंगे। 

वीडियो में और भी बहुत कुछ होगा खास
'मैं शेरनी' जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से आने वाली विभिन्न महिलाओं को समर्पित एक गीत है, जिन्होंने 'शेरनी' के रूप में संघर्ष किया है और सभी बाधाओं के बावजूद अपनी जगह बनाई है। इस गाने में रफ्तार और अकसा सिंह द्वारा रचित रैप सुनने मिलेगा। 

फिल्म 'शेरनी' में इस किरदार में नजर आएंगे विद्या बालन
फिल्म 'शेरनी' में विद्या बालन एक ईमानदार महिला वन अधिकारी विद्या विन्सेंट की भूमिका निभाती नजर आएंगी जो एक शेरनी की तरह क्रूर और शक्तिशाली दिखती है व शासन करने और दहाड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

18 जून को होगी रिलीज
टी-सीरीज और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह मस्ट-वॉच ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है। प्राइम मेंबर्स 'शेरनी' को 18 जून से एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

Content Writer: Chandan

Vidya BalanVidya Balan film sherniVidya Balan sherni special music videoVidya Balan film sherni trailerfilm sherni official trailervidya balan upcoming film

loading...