main page

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की किताब में पढ़ने को मिलेगा, 'राकेश मेड मी- सोनम कपूर'

Updated 29 July, 2021 02:30:39 PM

सिनेमा में दिल को छू लेने वाली कहानियों से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अब अपनी खुद की किताब ''द स्ट्रेंजर इन द मिरर'' लॉन्च कर दी है। हाल ही में खूबसूरत सोनम कपूर ने किताब के कवर का अनावरण किया था।

नई दिल्ली। सिनेमा में दिल को छू लेने वाली कहानियों से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अब अपनी खुद की किताब 'द स्ट्रेंजर इन द मिरर' लॉन्च कर दी है। हाल ही में खूबसूरत सोनम कपूर ने किताब के कवर का अनावरण किया था। 

आज, निर्देशक ने सोनम द्वारा एक विशेष अंश साझा किया है जिसे पुस्तक में शामिल किया गया है। इस पीस में लिखा गया है,"Rakyesh made me Sonam Kapoor. Period. There's no other way about it." 

इस पर बैकग्राउंड में गाने के साथ एक स्पेशल वीडियो शेयर करते हुए राकेश कैप्शन में लिखते हैं,"Only Sonam could have made Masakali so iconic. There's no other way about it." 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rakeysh Omprakash Mehra (@rakeyshommehra)

सोनम और राकेश ने सामूहिक रूप से समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'दिल्ली 6' के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है, जो सोनम कपूर के करियर ग्राफ में एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई और उन्हें शोबिज के ग्राफ में जगह दिलाने में कामयाब रही थी। 'दिल्ली 6' के अलावा वे 'भाग मिल्खा भाग' में भी एक साथ काम कर चुके हैं। 

पुस्तक में क्यूआर कोड शामिल हैं जो एक बेहतर पाठक अनुभव प्रदान करते हैं। रीडर्स कोड (किसी भी क्यूआर कोड स्कैनर से) को स्कैन कर सकते हैं, जिससे उस इंसिडेंट के एक विशेष दृश्य या गीत की ओर ले जाया जाएगा जिसके बारे में बात की जा रही है। 

प्रख्यात फिल्म निर्माता की जीवनी को पढ़ने के लिए यह पुस्तक अब स्टैंड पर उपलब्ध है। 

बुक का फ़ॉरवर्ड ए.आर.  रहमान ने लिखा है जिनके साथ निर्देशक ने दो फिल्मों 'रंग दे बसनाती' और 'दिल्ली 6' में काम किया है। किताब का आफ्टरवर्ड आमिर खान ने दिया है जिनके साथ उन्होंने सुपरहिट फिल्म 'रंग दे बसनाती' में काम किया था। सोनम और राकेश ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'दिल्ली 6' और 'भाग मिल्खा भाग' के लिए सहयोग किया था। और, बुक कवर का अनावरण खूबसूरत सोनम कपूर ने किया था। 

पुस्तक को रीता राममूर्ति गुप्ता द्वारा को-ऑथर किया गया है और इसमें भारतीय सिनेमा और विज्ञापन जगत के कुछ सबसे विपुल नाम- वहीदा रहमान, एआर रहमान, मनोज बाजपेयी, अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर, सोनम कपूर, रवीना टंडन, रोनी स्क्रूवाला, अतुल कुलकर्णी, आर. माधवन, दिव्या दत्ता और प्रहलाद कक्कड़ शामिल हैं। 

भारतीय सिनेमा के विपुल फिल्म निर्माता के दृष्टिकोण को जानने के लिए पुस्तक की एक कॉपी लें और ऐसी कहानियां पढ़ें जो आपने कभी नहीं सुनी होंगी!


Rakeysh Omprakash MehraSonam KapoorThe Stranger in the MirrorEntertainmentBollywood News in Hindiराकेश ओमप्रकाश मेहरासोनम कपूरद स्ट्रेंजर इन द मिरर
loading...