main page

शबाना आजमी पर गलत टिप्पणी करना इस टीचर को पड़ा महंगा, BSA ने उठाया ये कदम

28 January, 2020 11:38:03 PM

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में शबाना आजनी के कार एक्सीडेंट की खबरें आ रही थी, जिनके कारण वह सोशल मीडिया पर चर्चा में थी। यहां एक तरफ ये सोशल मीडिया आपको एक तरफ से हर खबर से वाकिफ करवाता है तो वहीं दूसरी तरफ किसी पर गलत टिप्पणी करने के चलते यहीं सोशल मीडिया आपको मुश्किल में भी डाल सकता है।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में शबाना आजनी के कार एक्सीडेंट की खबरें आ रही थी, जिनके कारण वह सोशल मीडिया पर चर्चा में थी। यहां एक तरफ ये सोशल मीडिया आपको एक तरफ से हर खबर से वाकिफ करवाता है तो वहीं दूसरी तरफ किसी पर गलत टिप्पणी करने के चलते यहीं सोशल मीडिया आपको मुश्किल में भी डाल सकता है।
Bollywood Tadka
हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें शबाना आजमी पर सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी करने पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने एक शिक्षिका को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
Bollywood Tadka
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) बाल मुकुंद प्रसाद ने बताया कि दादरी में खगोड़ा विकास क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय की सहायक अध्यापिका मृदुला शुक्ला ने फेसबुक पर सडक़ हादसे में घायल शबाना आजमी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।
Bollywood Tadka
प्रसाद ने बताया कि शुक्ला की यह टिप्पणी उत्तर प्रदेश सरकारी कर्मचारी आचरण नियमावली 1956 का सरासर उल्लंघन है, फलस्वरूप उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उनके विरूद्ध कार्रवाई की गई है।


shabana azmiteacher suspendedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...