main page

नेहा शर्मा अभिनीत ज़ी5 ओरिजिनल 'आफत-ए-इश्क' का प्रीमियर 29 अक्टूबर 2021 में होगा!

Updated 08 October, 2021 07:46:50 PM

ज़ी5 बहु-पुरस्कार प्राप्त अंतरराष्ट्रीय हंगेरियन फिल्म ''लिजा, द फॉक्स-फेयरी'' के भारतीय रूपांतरण ''आफत-ए-इश्क'' का प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। भारत का सबसे बड़ा घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म और दक्षिण एशियाई कंटेंट के लिए दुनिया का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म ज़ी5 है, जिसमें 100+ मूल शो और शैलियों और भाषाओं की फिल्मों के साथ मूल कंटेंट की सबसे बड़ी लाइब्रेरी है। फिनिश ड्रामा 'ब्लैक विडोज' के भारतीय रूपांतरण की सफलता के बाद, ज़ी5 बहु-पुरस्कार प्राप्त अंतरराष्ट्रीय हंगेरियन फिल्म 'लिजा, द फॉक्स-फेयरी' के भारतीय रूपांतरण 'आफत-ए-इश्क' का प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इंद्रजीत नट्टोजी द्वारा निर्देशित और नेहा शर्मा, दीपक डोबरियाल, अमित सियाल, नमित दास और इला अरुण अभिनीत, 'आफत-ए-इश्क' का प्रीमियर 29 अक्टूबर 2021 को होगा।

 

ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, 'आफत-ए-इश्क' लल्लो और उसके सच्चे प्यार की तलाश की कहानी है। नेहा शर्मा द्वारा चित्रित लल्लो, कई मौतों की एक श्रृंखला के बाद खुद को एक प्रमुख संदिग्ध के रूप में पाती है, साथ ही एक प्राचीन अभिशाप है, जो सब कुछ और उसके आसपास के सभी को नष्ट करने की धमकी देता है। एक डार्क ड्रामा, आफत-ए-इश्क में एलिमेंट्स के साथ एक दिलचस्प कांसेप्ट है और एक अजीब ट्विस्ट है। मूल हंगेरियन फिल्म 'लिज़ा, द फॉक्स-फेयरी' बॉक्स-ऑफिस पर बेहद सफल रही थी और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला), बेस्ट विसुअल इफेक्ट्स और सर्वश्रेष्ठ साउंडट्रैक सहित कई फिल्म समारोहों में पुरस्कार जीते है।

 

ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, "मूल हंगेरियन फिल्म 'लिज़ा, द फॉक्स-फेयरी' अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेहद सफल रही थी और यहां तक ​​कि भारत में भी, हमने पिछले कुछ वर्षों में अलौकिक कहानियों के लिए बहुत अच्छा कर्षण देखा है। एक उपभोक्ता केंद्रित ओटीटी प्लेटफॉर्म के रूप में, हम सभी शैलियों में टॉप रेटेड मनोरंजन की सेवा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और हमें विश्वास है कि 'आफत-ए-इश्क' इस शैली के संरक्षकों को पसंद आएगा और एक छाप छोड़ने में सफल रहेगी।"

 

निमिषा पांडे, हेड, हिंदी ओरिजिनल्स, ज़ी5 ने कहा, “ज़ी5 में, हम लोगों को उनके जीवन में अनुभव की जाने वाली विभिन्न भावनाओं को समाहित करने वाली संबंधित कहानियों को प्रस्तुत करने का निरंतर प्रयास करते हैं। हमें इस कहानी को हाथ से चुनने और अपने भारतीय दर्शकों के लिए उनकी पसंद की भाषा में इसे फिर से बनाने की खुशी है। 'आफत-ए-इश्क' सुपर-नेचुरल और फैंटेसी शैली के लिए भारत के प्यार में निहित एक सम्मोहक कहानी है। फिल्म निश्चित रूप से अपनी अनूठी कहानी, विचित्र पात्रों और गहरे हास्य के लिए स्टैंड ऑउट करेगी, जो हमें विश्वास है कि विभिन्न उपभोक्ता समूहों को पसंद आएगी। हम इसे जल्द ही आपकी स्क्रीन पर लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं।"

 

आशिमा अवस्थी, हेड कंटेंट, ज़ी स्टूडियोज ने कहा, “प्यार, वासना, साज़िश और थोड़ा अलौकिक का एक प्रमुख मिश्रण, यह फिल्म दर्शकों को पूरी तरह से रोलरकोस्टर की सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है। हमें विश्वास है कि शक्तिशाली प्रदर्शनों द्वारा समर्थित इस रोमांचक कहानी को उपभोक्ताओं द्वारा निश्चित रूप से सरहाया जाएगा। आफत-ए-इश्क के साथ, ज़ी स्टूडियो मूल कंटेंट के हमारे विविध पोर्टफोलियो के एक हिस्से के रूप में विशिष्ट कहानियों का निर्माण करना जारी रखता है। हम अपने दर्शकों के लिए जल्द ही इस डार्क कॉमेडी को लाने के लिए ज़ी5 के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं।"

 

देखें 'आफत-ए-इश्क' 29 अक्टूबर 2021 से विशेष रूप से ज़ी5 पर!


Aaf e Ishq premiere
loading...