main page

झील किनारे Swans के साथ मस्ती करती नजर आईं आहना कुमरा, एक्ट्रेस की कूल तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

Updated 19 August, 2021 01:22:16 PM

एक्ट्रेस आहना कुमरा ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में खास जगह बनाई है। फिल्मों के अलावा आहना सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस की झील किनारे हंस और बत्तखों के साथ टाइम स्पैंड करती नजर आ रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में आहना का झील किनारे बैठी खूबसूरत दृश्यों का खूब लुत्फ उठा रही हैं। पानी में तैरते हंसों के साथ आहना तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। कभी वह उन्हें कुछ खिलाती नजर आ रही है। ये तस्

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आहना कुमरा ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में खास जगह बनाई है। फिल्मों के अलावा आहना सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस की झील किनारे हंस और बत्तखों के साथ टाइम स्पैंड करती नजर आ रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में आहना का झील किनारे बैठी खूबसूरत दृश्यों का खूब लुत्फ उठा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

पानी में तैरते हंसों के साथ आहना तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। कभी वह उन्हें कुछ खिलाती नजर आ रही है। ये तस्वीरें देखने में वाकई बेहद प्यारी हैं।

 

Bollywood Tadka


वहीं एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वो इस दौरान व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में कूल लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ कमप्लीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो आहना जल्द ही फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है। इससे पहले एक्ट्रेस वेब सीरीज सैंडविच फॉरएवर में नजर आई थीं। आहना को असली पहचान लिस्ट इन एक बुर्का से मिली थी।

 

Content Writer: suman prajapati

Aahana KumrafunSwansPhotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...