main page

बीच किनारे से आहना कुमरा की वर्कआउट की तस्वीरें वायरल, दौड़ में फिटनेस पार्टनर को टक्कर देती नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 24 January, 2021 02:57:51 PM

फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ एक्ट्रेस आहना कुमरा जितना अपने स्टनिंग और ग्लैमरस लुक्स से फैंस को दीवाना बनाने का ध्यान रखती हैं, उतना ही वो अपनी फिटनेस का भी ख्याल रखती हैं। एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं, जैसा कि कई बार तस्वीरों और वीडियो में भी देखने को मिलता है। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ एक्ट्रेस आहना कुमरा जितना अपने स्टनिंग और ग्लैमरस लुक्स से फैंस को दीवाना बनाने का ध्यान रखती हैं, उतना ही वो अपनी फिटनेस का भी ख्याल रखती हैं। एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं, जैसा कि कई बार तस्वीरों और वीडियो में भी देखने को मिलता है। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में आहना जुहू बीच पर फिटनेस पार्टनर शिवानी कुमार के साथ रनिंग और एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस इस दौरान दौड़ में अपनी पार्टनर से आगे निकलने की कोशिश कर रही हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान आहना रेड टैंक टॉप और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka


हाई पोनी और येलो शूज उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो आहना कुमरा मधुर भंडारकर की फिल्म में पायलट के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके किरदार को भावनात्मक उथल-पुथल के बीच दिखाया जाएगा।

Bollywood Tadka


 

: suman prajapati

Aahana KumraworkoutphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...