main page

"तीजन बाई" पर आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी बनाएंगे Biopic

Updated 18 March, 2019 09:51:28 PM

आलिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मंजू गढ़वाल ने आज दिल्ली के पीवीआर प्लाजा कनॉट प्लेस में प्रेस कॉन्फ्रेंस में महान लोक कलाकार "तीजन बाई" पर एक बायोपिक बनाने पर अपना विचार जाहिर किया...

नई दिल्ली। आलिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मंजू गढ़वाल ने आज दिल्ली के पीवीआर प्लाजा कनॉट प्लेस में प्रेस कॉन्फ्रेंस में महान लोक कलाकार "तीजन बाई" पर एक बायोपिक बनाने पर अपना विचार जाहिर किया।

 

कार्यक्रम में तीजन बाई भी उपस्थित थीं। फिल्म का निर्माण वाईएस एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा, जिसे आलिया सिद्दीकी और मंजू गढ़वाल द्वारा निर्देशित किया जाएगा। आलिया ने ये भी बताया कि वह क्यों हमेशा तीजन बाई के जीवन पर एक बायोपिक बनाने की इच्छा रखती हैं। 

 

उन्होंने बताया, “उन्होंने कभी भी अपनी गायकी नहीं छोड़ी। तीजन बाई के जीवन में कई पहलू हैं जिनके बारे में लिखा जा सकता है। मुझे लगा कि उनके जीवन पर आधारित एक फिल्म जरूर बननी चाहिए।

 

उन्होंने फिल्म की कास्टिंग के बारे में भी कहा, "हम तीजन बाई की भूमिका के लिए प्रियंका चोपड़ा, रानी मुखर्जी और विद्या बालन से संपर्क कर रहे हैं और तीजन बाई के नाना की भूमिका के लिए हम अमिताभ बच्चन जी से संपर्क करेंगे।"

 

निर्माता मंजू गढ़वाल ने तीजन बाई के कभी न खत्म होने वाले उत्साह के बारे में बात की। उन्होंने कहा “आज भी वह अपनी अनोखी लोक गायन और अपनी सशक्त आवाज से दर्शकों को रोमांचित करती रहती हैं।"

: Chandan

AaliyaNawazuddin SiddiquiManju Garhwalbiopic

loading...