main page

हवाई में फेंड्स संग वेकेशन एंजॉय कर रही अनुराग कश्यप की बेटी, बिकिनी पहने यूं वॉटरफॉल का मजा लेती नजर आईं आलिया

Updated 20 August, 2021 05:01:41 PM

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने भले ही फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। आलिया इन दिनों फेंड्स के साथ हवाई में वेकेशन एंजॉय कर रही है। आलिया ने फेंड्स के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने भले ही फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। आलिया इन दिनों फेंड्स के साथ हवाई में वेकेशन एंजॉय कर रही है। आलिया ने फेंड्स के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में आलिया ग्रे बिकिनी में नजर आ रही है। आलिया फेंड्स के साथ वॉटरफॉल को देखती और उसमें मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। आलिया का काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। वीडियो में आलिया वॉटरफॉल में स्विमिंग करती हुई नजर आ रही है। सभी फेंड्स में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें आलिया कश्यप यूएस में रहती हैं और पढ़ाई कर रही हैं। कुछ समय पहले वह अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइर के साथ भारत आई थी। शेन ने आलिया के माता-पिता से मुलाकात की थी।

Bollywood Tadka

भारत में अपनी छुट्टियों के दौरान आलिया ने पिता अनुराग कश्यप और मां आरती बजाज के साथ सेक्स, रिलेशनशिप, शादी, बॉयफ्रेंड संग अन्य चीजों पर बात की थी और सवाल पूछे थे, जिसके वीडियो भी खूब वायरल हुए थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aaliyah kashyapenjoysvacationfriendsHawaiiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...