main page

पूरी हुई आमिर और करीना स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, एक साल में 100 से ज्यादा लोकेशंस पर शूट हुई फिल्म

Updated 18 September, 2021 11:03:11 AM

पिछले साल से देश में कोरोना का चलते काम धंधों पर काफी प्रभाव पड़ा है। यहां तक कि फिल्मों की शूटिंग भी काफी प्रभावित हुई और उनका काम पूरा न होने के कारण उनकी रिलीज डेट भी टालनी पड़ी, लेकिन कोरोना की दोनों लहरों के बीच आमिर ने नियमों का ध्यान रखते हुए अपनी अपनकमिंग फिल्म की शूटिंग कर ली है, जिसे जल्द ही अब पर्दे पर उतारा जाएगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले साल से देश में कोरोना का चलते काम धंधों पर काफी प्रभाव पड़ा है। यहां तक कि फिल्मों की शूटिंग भी काफी प्रभावित हुई और उनका काम पूरा न होने के कारण उनकी रिलीज डेट भी टालनी पड़ी, लेकिन कोरोना की दोनों लहरों के बीच आमिर ने नियमों का ध्यान रखते हुए अपनी अपनकमिंग फिल्म की शूटिंग कर ली है, जिसे जल्द ही अब पर्दे पर उतारा जाएगा। 

Bollywood Tadka

 

आमिर की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग 17 सितम्बर पूरी हो गई।आख़िरी शेड्यूल मुंबई में हुआ, जिसमें आमिर के साथ करीना भी शामिल हुईं। फ़िल्म के मेकर्स ने एक बार फिर इसकी रिलीज़ डेट की पुष्टि की है। यह क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है।

 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhanKareena KapoorcompletesLal Singh ChaddhaShootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...